कानून का खौफ : तख्ती पर लिखा योगी जी मुझे माफ कर दो, मुझसे गलती हो गई

बाइक चोरों के एक गिरोह के सदस्य ने यूपी के मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में हाथ में तख्ती लेकर सरेंडर कर दिया। आरोपी की पहचान अंकुर के रूप में हुई है। तख्ती पर लिखा था, मुझे माफ कर दो, योगी जी, मुझसे गलती हो गई...

कानून का खौफ : तख्ती पर लिखा योगी जी मुझे माफ कर दो, मुझसे गलती हो गई

मुजफ्फरनगर। योगी राज में पुलिस यूपी में अपराध की रोकथाम के लिए अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है। आलम यह है कि अब तो शातिर बदमाश भी पुलिसिया कार्रवाई से कांप रहे हैं। उनमें कानून का इतना खौफ है कि अब वो जेल जाने के डर से हाथ और गले में तख्ती लेकर सरेंडर कर रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) का है। यहां बाइक चोरों के गिरोह के एक सदस्य ने हाथ में तख्ती लकेर मंसूरपुर थाने (mansoorpur police station) में सरेंडर कर दिया। आरोपी की पहचान अंकुर के रूप में हुई है। उसने तख्ती पर लिखा था- मुझे माफ कर दो, योगी जी, मुझसे गलती हो गई।

परिवार के सदस्यों के साथ थाने पहुंचा आरोपी

स्टेशन हाउस ऑफिसर रजत त्यागी ने कहा, आरोपी बुधवार को ग्राम प्रधान और अपने परिवार के सदस्यों के साथ एनकाउंटर के डर से थाने पहुंचा। उसने माफी भी मांगी और संकल्प लिया कि वह फिर कभी कोई अपराध नहीं करेगा। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वह हत्या के प्रयास (IPC की धारा 307) और लूट (IPC की धारा 390) समेत कई मामलों में वांछित है।

यह सरेंडर पुलिस और उसके गिरोह के बीच मुठभेड़ के एक दिन बाद हुआ है। पुलिस उपाधीक्षक (खतौली) रविशंकर मिश्रा ने कहा, मंगलवार को कुख्यात गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था और एक भागने में सफल रहा था। हमने आरोपियों से तीन बाइक और अवैध हथियार बरामद किए हैं।