Dreams : अगर आपको आते हैं ऐसे सपने तो समझ लीजिए मिलने वाला है कुबेर का खजाना !

धर्म-ज्‍योतिष और स्‍वप्‍न शास्‍त्र में सपनों के मतलब यानी कि भविष्‍य में होने वाले शुभ-अशुभ संकेतों के बारे में बताया गया है. इनमें कुछ सपनों को बेहद शुभ माना गया है. इन सपनों का आना अपार धन-दौलत मिलने का संकेत है. ये सपने बताते हैं कि मां लक्ष्‍मी आप पर प्रसन्‍न हैं और अपार धन देने वाली हैं.

Dreams : अगर आपको आते हैं ऐसे सपने तो समझ लीजिए मिलने वाला है कुबेर का खजाना !

फीचर्स डेस्क। अकसर लोग रात को सोते टाइम सपने देखते हैं। लेकिन स्वप्न का मतलब क्या होता है इसको समझने की कोशिश कम लोग ही करते हैं। आज हम आपको बताने वाली हूँ कि अगर आपने सपने में खुद को मां लक्ष्मी की पूजा करते हुए देखें तो समझ लीजिए आपकी किस्‍मत खुलने वाली है। आपको नौकरी-व्‍यापार में बड़ी तरक्‍की मिलने वाली है और साथ ही धन की आवक बढ़ने वाली है।

सपने में लक्ष्मी नारायण का दिखना

सपने में लक्ष्मी नारायण के दर्शन होना अपार धन-वैभव मिलने का इशारा है। ऐसा सपना आना आपके जीवन को खुशियों से भर देता है।  साथ ही कोई बड़ी मनोकामना पूरी होती है या उपलब्धि हासिल होती है।  

सपने में लक्ष्मी गणेश जी को देखना

सपने में मां लक्ष्मी और गणेश जी को देखना जीवन के खुशियों से भरने का इशारा है। सपने में लक्ष्‍मी-गणेश के दर्शन होना जीवन में अपार सुख-समृद्धि मिलने का इशारा है। साथ ही सारी समस्‍याएं खत्‍म होने का इशारा है।  

सपने में उल्लू देखना

सपने में मां लक्ष्मी के वाहन उल्लू को देखना भी शुभ संकेत होता है।  इसका मतलब है कि आपको आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलने वाला है। आपके जीवन में धन की आवक बढ़ने वाली है। साथ ही कामों में सफलता मिलेगी।  

सपने में मां लक्ष्मी को देखना

सपने में मां लक्ष्मी के दर्शन होना बहुत ही शुभ होता है। यह आप पर मां लक्ष्‍मी की कृपा होने का साफ संकेत है। सपने में धन की देवी माता लक्ष्‍मी का आना यह इशारा देता है कि आपको जल्‍द ही खूब सारा धन मिलने वाला है। आपकी किस्‍मत चमकने वाली है।  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। focus24news इसकी पुष्टि नहीं करता है। )