Delhi Murder Case:  एक फोन कॉल से साक्षी के हत्यारे साहिल तक पहुंच गई पुलिस, पढ़ें पूरी खबर

एक अधिकारी के मुताबिक साहिल फ्रिज और एसी ठीक करने का काम करता था। उन्होंने कहा कि वह अपने माता-पिता और तीन भाई-बहनों के साथ शाहबाद डेरी इलाके में किराये के मकान में रहता था...

Delhi Murder Case:  एक फोन कॉल से साक्षी के हत्यारे साहिल तक पहुंच गई पुलिस, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के शाहबाद डेयरी इलाके में एक नाबालिग लड़की की जघन्य हत्या के आरोपी द्वारा अपने पिता को फोन करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।  साहिल को कैसे गिरफ्तार किया, पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए कहा कि आरोपी फोन बंद करने के बाद छिप गया था, फिर उसने अपने पिता को फोन किया, जिसके बाद उस पर तकनीकी निगरानी रखी गई।  पुलिस सूत्रों ने बताया, ‘घटना के बाद आरोपी भाग गया और छिपने के लिए बुलंदशहर में अपने रिश्तेदार के यहां चला गया। ’ पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी साहिल ने हत्या करने के बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया था।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय आरोपी साहिल को सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया। बुलंदशहर के अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि साहिल बुलंदशहर जनपद के पहासू थाना क्षेत्र के अटरेना गांव में अपनी बुआ के यहां आया था, जहां से उसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि लड़की के सिर पर किसी कुंद वस्तु से हमला किया गया था, जिससे उसकी खोपड़ी फट गई थी। पुलिस ने कहा, ‘नई दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग की कथित तौर पर कई बार चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई और उसके सिर को एक बोल्डर से कुचल दिया गया। पुलिस ने बताया कि साहिल ने घटना के बाद अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया था और एक बस से बुलंदशहर में अपनी बुआ के घर चला गया था।