शुरू हुई बीएस 6 टाटा हैरियर की बुकिंग, जाने खासियत

Slider 1
« »
5th February, 2020, Edited by Focus24 team

कारोबार डेस्क । बीएस 6 मानक को देश में लागू होने की दिशा में चल रही तैयारियों के बीच टाटा मोटर्स ने अपनी  बीएस6 वर्जन कार की बुकिंग शुरू कर दी है। टाटा की हैरियर कार की बुकिंग शुरू हो चुकी है। ऑटोमैटिक वेरिएंट की यह कार 30,000 रुपये से बुक की जा रही है। गौरतलब है कि देश में प्रदूषण की चिंताओं के बीच न्यायालय ने भी सख्ती दिखानी शुरू कर दी है और देश में बीएस 6 मानके के वाहनों को ही रजिस्ट्रेशन देने को कहा है । अब उसी दिशा में टाटा ने यह कदम उठाया है और जल्द ही अपनी बीएस 6 वर्जन की कार बाजार में लांच करने जा रहे हैं। 

XZ+ सीरीज 
टाटा ने हैरियर के लेटेस्ट माडल को एक्सजेड+ यानी XZ+ नाम दिया है। इस नये मॉडल में कयी खासियत इनक्लूड की गयी है। जिसमें 17-इंच के ड्यूल टोन अलॉय व्हील्स, पैनोरामिक सनरूफ,  ऑटो डिमिंग इंटरनल-रियर-व्यू-मिरर (आईआरवीएम),6-वे एडजस्टेब्ल पावर ड्राइवर सीट जैसे शानदार फीचर्स शामिल हैं।

कौन से कलर 
टाटा ने हैरियर की  यह कार फिलहाल दो रंगों में उपलब्ध होगा। पहला कलर रेड व दूसरा ब्लैक होगा। शुरूआत में इन्हीं दो कारों के साथ बाजार में टाटा उतरेगी। बाद में कलर की रेंज् और बढायी जा सकती है। फिलहाल बुकिंग में भी इन्हीं दोनों रंगों को रखा गया है। फिलहाल हैरियर के सभी वेरिएंट में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम का फीचर मिलेगा। जो आपको अब नये जमाने का एक्सपीरियंस देगा।