जरूरतमंदों के लिए चलता रहेगा यह निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर : रजनी तिवारी

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
25th November, 2019, Edited by Focus24 team

लखनऊ सिटी। हनुमान सेना व मेडाक्स हॉस्पिटल की तरफ से रविवार को निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। आयोजन हनुमान सेना की जिलाध्यक्ष माधुरी पाण्डेय के निवास इन्दिरानगर में किया गया। आयोजन की पूरी व्यवस्था जिलाध्यक्ष माधुरी पाण्डेय ने किया। जिसमें स्वास्थ्य शिविर का उदघाटन हनुमान सेना की प्रदेश अध्यक्ष  रजनी तिवारी ने फीता काटकर किया।

15 दिन के अंतराल पर लगेगा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर

इस दौरान हनुमान सेना की प्रदेश अध्यक्ष रजनी तिवारी ने कहा कि पैसे वाले लोग तो महंगी से महंगी जांचे आसानी से करवा लेते हैं पर गरीब लोग इसके बारे में सोच भी नहीं पाते। इसलिए हनुमान सेना व मेडोक्स अस्पताल के विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम हर 15 दिन के अंतराल पर निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन लखनऊ के ज्यादा से ज्यादा क्षेत्र में करवायेगी। जिससे मीडियम व निम्न आय वर्ग के लोग उसका लाभ उठा सकें। जिला अध्यक्ष माधुरी पाण्डेय ने कहा हनुमान सेना इस तरह का कार्य हमेशा करती आ रही है और आगे भी करती रहेगी। आज के निःशुल्क चिकित्सा शिविर में सभी पदाधिकारी और सदस्यों ने भाग लिया और चिकित्सा शिविर सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

सभी सदस्य रहीं उपस्थित

हनुमान सेना की जिलाध्यक्ष  माधुरी पांडेय, जिला उपाध्यक्ष  मीना कुमार, जिला सहसचिव अनुपमा अवस्थी, जिला कोषाध्यक्ष  अनीता श्रीवास्तव, लखनऊ नगर सचिव रीना तिवारी, नगर सहसचिव रितु गौड़ व वार्ड अध्यक्ष चंद्रावती यादव का विशेष सहयोग रहा। चिकित्सा शिविर में मेडाक्स अस्पताल के विशेषज्ञ डॉक्टर अभिषेक श्रीवास्तव, डॉ अशफ़ाक अहमद, वरुण सिंह व उनकी टीम के 13 विशेषज्ञों द्वारा पीएफटी, ब्लड शुगर, पिफर, वेट, हाइट, ब्लड प्रेशर, बीएमआई, डेटल चेकअप और ईसीजी आदि का जांच किया गया। स्वास्थ्य शिविर प्रातः 9.30 AM से 3 PM तक चला। शिविर में 215 लोगों ने विभिन्न जाँचें करवाकर डॉ से परामर्श लिया।