'भारत की वीरांगनाएं' अवार्ड के साथ शेड्स ऑफ़ इंडिया मैगज़ीन 2 की लांचिंग

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
14th March, 2020, Edited by Focus24 team

नई दिल्ली। अपनी अलग पहचान के लिये चर्चित मैगज़ीन शेड्स ऑफ़ इंडिया के दूसरे संस्करण की लांचिंग कर दी गयी है। इसके पहले संस्करण को खूब पसंद किये जाने के बाद इसके दूसरे संस्करण की भव्य लांचिंग की गयी। मैंगजीन के लांचिंग कार्यक्रम में बालीवुड से लेकर राजनीति व टीवी जगत के कयी नामीगिरामी चेहरे शामिल हुये। वहीं, इस कार्यक्रम के दौरान ही महिला सशक्तिकरण को समर्पित और देश भर की महिलाओं के लिये प्रेरणास्त्रोत बनने वाले महिलाओं को सम्मानित करने वाला पुरस्कार समारोह 'भारत की वीरांगनाये अवार्ड 2020' भी आयोजित किया गया। 

पूरे देश से पहुंची सशक्त महिलाएं 

भारत की वीरांगनाये अवार्ड 2020 की शाम बेहद ही खास रही। देश भर की नामचीन हस्तियों के बीच इस अवार्ड शो का भव्य आगाज हुआ और देश के अलग अलग हिस्सों से आई सशक्त महिलाओं को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिये सम्मानित किया गया। भारत के कयी राज्यों पुरस्कार के लिये चुनी गयी महिलाएं मंच पर बेहद ही उत्साहित नजर आयी और स्वयं के महिला सशक्तिकरण की दिशा में नजीर बनने पर कहा कि वह आगे अब और सशक्त होकर अपने कार्य को करेंगी। 

इन दिग्गजों का रहा जमावड़ा 

भारत की वीरांगनाये अवार्ड 2020 में शामिल होने के लिये फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीति, कारपोरेट हर सेक्टर के कयी बडे चेहरे पहुंचे। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर फ़िल्म जगत के नामी चेहरे व टीवी के मशहूर सीरियल महाभारत में द्रोणाचार्य की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुरेंद्र पाल रहे। जबकि विशिष्ठ अतिथियों में चांदनी चौक की पूर्व विधायक अल्का लाम्बा,  फ़िल्म एक्ट्रेस ट्विंकल कपूर, रेखा वोहरा, वृन्दावन के उपाध्यक्ष यदुवंशी जी महाराज, आचार्य शैलेश तिवारी, आल इंडिया अचीवर कॉन्फ्रेंस के चेयरमैन अभिषेक बच्चन आदि उपस्थित रहे । 

इन्होंने लांच की मैगजीन 

महिला दिवस के अवसर पर आयोजित हुये शेड्स ऑफ़ इंडिया मैगज़ीन 2 की लांचिंग सेशन का भी पूरी भव्यता के साथ आगाज हुआ और शेड्स ऑफ़ इंडिया की डायरेक्टर सविता अरोरा की अगुवाई में मंच पर दिग्गजों ने मैगजीन को लांच किया। लांचिंग के दौरान  राखी तंवर, बीना कुमार, कवल तंवर जैसे प्रख्यात चेहरे रहे। इस दौरान मंच को बेहद ही शानदार लुक देने के लिये अरोरा टेंट डेकोरेशन ने अपनी शानदार प्रस्तुति दी। जबकि फोटो ग्राफी मे अरोरा फोटो स्टूडियो ने हर किसी के चेहरे पर मुस्कान बनाये रखी। 

मंच पर दी शानदार  परफॉरमेंस

कार्यक्रम के दौरान अतिथियों के स्वागत, उनके मनोरंजन और म​हफिल को रंगीन व ग्लैमरस बनाने के लिये कयी कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। जिसमें कलाकारों ने अपना शानदार परफारमेंस मंच ​पर देते हुये जमकर तालियां बटोरी। इस दौरान सबसे अधिक सराहना  मसक्क्ली की टीम को मिली। जिन्होंने महिला दिवस की शाम को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया और हर किसी से वाहवाही लूटी। 

बच्चों ने किया रैंप वॉक 

अवार्ड शो और मैगजीन लांचिंग कार्यक्रम के दौरान उस वक्त हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया, जब छोटे छोटे बच्चे रैंप पर उतरे । अपनी मां के सम्मान में बच्चों ने रैंप पर वॉक करते हुये उनके प्रति ​कृतज्ञता व्यक्त की और बताया कि मां से वह कितना प्रेम करते हैं और आज जो कुछ भी वह हैं, वह सब मां की ही देन हैं। 

सुर्खियों में रहा कार्यक्रम 

शेड्स ऑफ़ इंडिया मैगज़ीन पर इस बार दो मॉडल की तस्वीरे खूब सुर्खियां बटोर रहीं है। जिनमें कवर पेज पर मॉडल नेहा तंवर पूरी तरह से मैगजीन पर अपनी छाप छोडने में सफल रही हैं। जबकि बैक पेज की मॉडल सुमन आर्य भी अपने फैन्स व पाठकों की उम्मीदों पर खरी उतरती नजर आयी हैं। लाचिंग कार्यक्रम के दौरान इनकी उपस्थिति ने माहौल् को बेहद ही खुशनुमा बनाये रखा। इस दौरान ओढ़नी के सीईओ आर के चोपड़ा की ओर से विशेष सहयोग दिया गया, जिसका हर किसी ने आभार जताया। कार्यक्रम की शोभा बनने, कार्यक्रम की शोभा बढाने के लिये बड़ी संख्या में महिलाएं पहुंची और हर किसी ने खुद को इस शानदार कार्यक्रम का हिस्सा पाकर गौरवान्वित महसूस किया।