I.Q.classes लाया है ऑनलाइन क्लास, हर कॉन्सेप्ट होगा क्लियर

Slider 1
« »
21st May, 2020, Edited by Focus24 team

वाराणसी सिटी। अगर लॉकडाउन के कारण आप घर हैं और आपकी पढाई बाधित हो रही है तो परेशान न हो। अगर आनलाइन क्लासेज में आपके कॉन्सेप्ट क्लियर नहीं होते तो आप इधर उधर आनलाइन चैनलों पर न भटके। क्योंकि आनलाइन स्टडी का बेहद ही यूनिक तरीका लेकर आईक्यू क्लासेज आया है। जो स्टूडेंस को घर बैठे सुविधाएं उपलब्ध करा रहा है। जहां हर टॉपिक को विशेषज्ञ इस तरह से समझाते हैं, जैसे आप क्लास रूम में बैठे हों। वह किसी भी टॉपिक को पार्ट वाइज और बेहद ही सरल भाषा में आपको समझायेंगे, जिससे आपके हर डाउट्स खत्म होंगे और आप अपनी पढाई आसानी से आगे बढा सकेंगे। 

परीक्षाओं को लेकर विशेष प्रयास 

परीक्षाओं का समय जल्द ही आने वाला है और ऐसे में बच्चों पर पढाई का बोझ बढ रहा है। खास कर कंपटीशन की तैयारी करने वाले प्रतियो​गी छात्रों के सामने गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा न मिल पाने उनके लिये काफी समस्या बढा रहा है। ऐसे में आई क्यू क्लासेज ने खास तौर कंपटीशन की तैयारी करने वाले छात्रों के लिये विशेष क्लासेज को डिजाइन किया है। जहां बहुत ही आसानी से हर टॉपिक को कवर किया जायेगा और उसके सारे कांसेप्ट बच्चों को समझाये जायेंगे। 

यूट्यूब के जरिये यहां जुडे 

अगर आप आई क्यू क्लासेज से जुडना चाहते हैं तो आप यूट्यूब के जरिये जुड़ सकते हैं। यूट्यूब पर आप जायें और वहां सर्च करें ' MAGICAL CHEMISTRY BY ASHOK CHAUHAN' यह सर्च करने करने पर आपके सामने आई क्यू क्लासेज का चैनल खुल जायेगा। यहां आपको ढेरो सुविधाएं मिलेंगी। जैसे आपको  हैंड रिटेन नोट उपलब्ध कराया जायेगा। अगर आपको भी हैंड नोट्स की जरूरत है तो इसके लिये आप चैनल को सस्क्राइब करें और कमेंट बाक्स में अपनी ईमेल आईडी डाले। इसके बाद आपको नोट्स प्रोवाइड करा दिये जायेंगे। 

सुविधाएं क्या हैं 

  1. IIT-JEE/ NEET/ AIIMS 
  2. 9TH, 10TH PRE Foundation 
  3. 11 12th Foundation 
  4. 6th to 12th Academic, CHS, NTSE 
  5. RESIDENTIAL @ ACADEMIC COCHING 
  6. SCHOOL + COCHING + HOSTEL

संस्थान का पता 

आई क्यू क्लासेज 
हेड आफिस — पाण्डेयपुर वाराणसी 
ब्रांच आफिस — बेनीपुर, पहाड़िया वाराणसी