तजुर्बा द्वारिका चेप्टर आपके बिजनेस ग्रोथ में ऐसे करता है हेल्प, पढ़े आर्टिकल !

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
23rd November, 2019, Edited by Neeraj tripathi

फीचर्स डेस्क। नेटवर्किंग कि ताकत का पता आपको तब चलता है जब एक कान्फ्रेंस हाल 20 इंटरप्रेन्यौर साथ-साथ बैठते हैं। सभी-सभी के अलग-अलग बैकग्राउंड और अलग व्यापार होने के बावजूद 38 से 40 रेफेर्रल्स एक्सचेंज करते हैं और दूसरे के बिजनेस को बढ़ाते हैं। अगर ये सब आप भी देखना चाहते हैं तो जॉइन करें “तजुर्बा द्वारिका चेप्टर ” जो आपके बिजनेस को आसान नहीं बहुत आसान बनाता है, आपके बिजनेस को ग्रोथ कराता है। ये बातें सेमिनार के दौरान मीटिंग हाल में द्वारिका चेप्टर कि प्रेसिडेंट डॉ. रिंकी श्रीवास्तव ने कहा।

इन्होने बताया कि “तजुर्बा द्वारिका चेप्टर ” को-फाउंडर्स सुरेश मंशारामानी और उमा मंशारामानी के लीडरशिप में चल रहा है। आज जहां सब खुद को आगे बढ़ाने कि होड़ में लगें हैं वहा “तजुर्बा” का वेस्ट दिल्ली द्वारिका चेप्टर लोगो को ना सिर्फ जोड़ कर आगें बढ्ने का मौका देता है बल्कि साथ ही एक दूसरे के सपोर्ट से आगे तरक्की कैसे की जाय, इसको भी सीखा कर समाज में एक मिशाल कायम कर रहा है।

ऐसे में शुक्रवार को हुई “तजुर्बा द्वारिका” कि मीटिंग में ना सिर्फ बिजनेस रेफेर्रल्स दिए गए बल्कि बिजनेस प्रेजेंटेशन और एजुकेशन स्लॉट भी रखा गया जिससे सब पार्टिसिपेटर्स को लाइफ में वैल्यू एडिशन के साथ साथ रोजमर्रा उनका बेनीफिट मिला। सोचिए, जब आपके अलावा आपके बिजनेस की ग्रोथ कराने के लिए कई हाथ एक साथ लग जाये तो तरक्की कैसे नहीं होगी। ये सब आपको इजी गोइंग मिलता है “तजुर्बा द्वारिका चेप्टर” में। बता दूँ कि आपकी तरक्की में और आपके परिवार को आगे बढ़ाने में ''तजुर्बा द्वारिका चेप्टर” हेल्प करता है।