स्वास्थ्य लाभ के लिए योग व मनोरंजन का किया गया आयोजन

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
17th November, 2019, Edited by Focus24 team

लखनऊ सिटी। सिटी के इन्दिरानगर कॉलोनी स्थित स्वर्ण जयंती पार्क में रविवार को हास्य व योग क्लब का आयोजन किया गया। बता दें कि हास्य योगी शिवा नाथ मिश्रा वर्षों से यह आयोजन करते आ रहें हैं। ऐसे में रविवार को पार्क में सुबह 5 बजे लखनऊ के सुदूर क्षेत्र से युवा वृद्ध महिला पुरूष व बच्चे इकट्ठे होकर स्वास्थ्य लाभ लिया। यह आयोजन हास्य योगियों द्वारा प्रत्येक रविवार को मनोरंजक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाता है। कार्यक्रम में सभी लोग नृत्य गायन चुटकुले प्रस्तुत करते हैं।

रविवार को को हास्य योग कार्यक्रम में कई प्रतिभागियों ने मधुर गीत कविता सुनायी, हनुमान सेना की प्रदेश अध्यक्ष रजनी तिवारी ने  राम विवाह का एक बहुत ही सुंदर गीत (जैसे पहुना हमार वैसे कतहू काहुँ ना) सुनाकर व नृत्य करके सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया। हास्य योगी मिश्रा ने अपने नृत्य से खूब तालियां बटोरी।

मनोरंजक कार्यक्रम के मध्य हास्य योगी शिवा राम मिश्रा को उनके समाज के प्रति योगदान के लिये खूब सराहा गया एवं हास्य क्लब के पदाधिकारियों व लखनऊ शहर के गणमान्य व्यक्तियों ने फूल माला से सम्मानित किया। कायर्क्रम का समापन मिश्रा जी ने गरम गरम समोसा व चाय से किया