कोरोनाः संगकारा और महेला जयवर्धने ने खुद को किया क्वारंटिन

Slider 1
« »
23rd March, 2020, Edited by Focus24 team

स्पोर्ट्स डेस्क । कोरोना वायरस के डर से दो और बड़े खिलाडियों ने खुद को क्वारंटिन किया है। यह दोनों खिलाडी श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर हैं। इनके विकेटकीपर बल्लेबाज संगकारा व धाकड़ बल्लेबाज महेला जयवर्धने शामिल हैं। यह दोनों लंदन से लौटे हैं और कोरोना वायरस को लेकर सरकार के आदेशों के तहत अब खुद को क्वारंटिन कर रहे हैं। हालांकि एयरोर्ट पर जांच के दौरान दोनों बल्लेबाजों में कोई लक्षण नहीं पाये गये हैं, लेकन ऐहतियान व सरकार के आदेश के क्रम में वह अब खुद को क्वारंटिन कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

दोनों ही पूर्व खिलाडियों नेसोशल मीडिया पर इस बावत खुद ही जानकारी दी है। संगकारा ने मीडिया से बात करते हुये बताया कि उनमें वायरस के कोई लक्षण नहीं है, लेकिन वह ऐहतियान व सरकार के निर्देशों के क्रम में खुद को क्वारंटिन कर रहे हैं। यही बयान महेला की ओर से भी जारी किया गया है। 

कर रहे जागरूक 

फिलहाल श्रीलंकन ​खिलाड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों को जागरूक करते नजर आ रहे हैं और लोगों को पैनिक न होने और इस वायरस से बचने के लिये सोशल डिस्टेंस बनाने की सलाह दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर चर्चित इन दोनों खिलाडियों ने भी यही क्रम अपनाया हुआ है। बता दें कि कोरोना वायरस श्रीलंका भी पहुंच चुका है और यहां की सरकार ने आदेश जारी कर 15 मार्च के बाद विदेश से आने वाले हर नागरिक के लिये पुलिस के पास रजिस्ट्रेशन कराना और खुद को अलग करना जरूरी है।