होली थीम पर जयपुर में जबरदस्त फोटोशूट, तस्वीरों ने जीता दिल

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
5th March, 2020, Edited by Shikha singh

जयपुर सिटी । पिंक सिटी जयपुर अपनी अलग ही पहचान के लिये पूरी दुनिया में मशहूर है। अपने नाम में ही रंग को संजोये इस खूबसूरत शहर में लोग खिंचे चले आते हैं और अगर मौका होली जैसे त्यौहार का हो तो फिर क्या कहना...। वैसे भी होली एक ऐसा त्यौहार जो शब्दों में बयां करने की जगह रंगों से गुलजार हो जाता है। होली पर जुबां से भले ही कोई न बोले, लेकिन रंगों की भाषा हर किसी को आकर्षित कर लेती हैं। इन दिनों देश भर में होली को लेकर तैयारियां शुरू हो गयी हैं और होली थीम पर विविध आयोजन चल रहे हैं। इसी क्रम में जयपुर के फूड ट्रक पार्क रेस्टोरेंट भी होली थीम पर फोटोशूट का आयोजन किया गया। बड़े ही दिलचस्प और जबरदस्त तरीके से शूटआउट हुआ। बच्चों से लेकर टीन एजर्स, उनकी मॉम ने होली के वह अंदाज कैमरे के सामने दिखाये, जो हर किसी के जेहन में कैद रहते हैं। 

शूट आउट ने जीता दिल 

होली के इस स्पेशल फोटो शूट आउट में बच्चों के खिलखिलाते चेहरे और गालों में गुलाबी रंगों की चमक मानों प्रकृति का अनुपम दर्शन करा देती है। हाथों को हवा में उठाये और उत्सा​ह से अपनी खुशियों के व्यक्त करने के लिये छोटी छोटी उंगलियों का बुलावा होली की बधाई देता नजर आता है। फोटो शूट आउट में होली की ​प्रिंटेट टीशर्ट पहले एक छोटे से बच्चे की मनमोहक तस्वीर नजर आती है, जिसके गालों पर हल्के से अबीर की उपस्थिति उसकी मुस्कान को बेहद ही आकर्षक बना देती है। 

हर अंदाज कैमरे में कैद 

शूट आउट में बच्चों का शरारती अंदाज भी नजर आता है, तो दोस्तों के बीच फंसे बेबस चेहरे पर मजबूरन आने वाली मुस्कान का खिलखिलाना भी दिखता है। वैसे भी होली पर अपने दोस्त को जबरन रंग लगाने का अलग भी मजा होता है और शूट आउट में होली का खूबसूरत रंग भी कैद होता दिख रहा है। वहीं, लड़कियों की मदमस्त खिलखिलाट और रंगों से रंगीन हुआ चेहरा भी नजर आता है। जवानी के हर लम्हे के सर्वोत्तम खूबसूरत पलों को बया करती तस्वीरों में लड़कियों की हुल्लड़ करती टोली भी नजर आती है। 

इन्होंने फोटो शूट कराया 

फोटो शूट आउट कराने वाली दो कैटगेरी में एक कैटेगरी बच्चों की व दूसरी उनकी मॉम की नजर आयी। बच्चों में कबीर, आरोही, कायरा, रिद्धिमा, तिशा,Kanav, आर्यन,स्वास्तिक शामिल रहे। जबकि मॉम कैटेगरी में विनीता, रूपिका, भारती, सीमा, पूजा शामिल रही। शोलो पिक्चर के अलावा, मिक्स, टोली, ग्रुप आदि के ज​बरजस्त फोटो शूट किये गये हैं, जिन्हें देखकर पूरा मन रंगों की तरह खुशियों से झूम उठता है। 

आयोजक टीम

फोटो शूट आउट का आयोजन कंगना सिद्धू, नवजोत सिंह सिद्धू, रूही, सिमरन, रोहन, कुलदीप द्वारा किया गया। 

फ़ोटोग्राफ़ी — इस पूरे शूट आउट को मशहूर फोटोग्राफर लोकेश द्वारा शूट किया गया है।