पाकिस्तानी मूल के इस क्रिकेटर को हुआ कोराना, हड़कंप

Slider 1
« »
21st March, 2020, Edited by Focus24 team

स्पोर्ट्स डेस्क । राजनेता, अफसर, अभिनेताओं को अपना शिकार बना चुके कोराना वायरस ने अप स्पोर्ट्स की दुनिया में भी अपना कदम बढा दिया है। ताजा मामला एक स्पोर्ट्स पर्सन का है। एक नामी क्रिकेटर रहे पाकिस्तानी मूल के गेंदबाज को कोरोना वायरस से इफेक्टेड पाया गया है। कोराना वायरस के लिये हुये टेस्ट में इस गेंदबाज का टेस्ट पॉजिटिव निकला है। फिलहाल इस खबर के बाद क्रिकेट जगत में भी हडकंप है और इसके बढते खतरे के प्रति लोगों में अब दहशत और बढ रही है। 

कौन है क्रिकेटर 

कोरोना का शिकार हुआ यह क्रिकेटर पाकिस्तानी मूल का खिलाडी है। यह स्कॉटलैंड की टीम मैच खेलते रहे हैं और इनका नाम माजिद हक है। हालांकि मौजूदा समय में वह क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, लेकिन क्रिकेट में नाम कमाने वो माजिक स्काटलैंड के स्टारडम वाले क्रिकेटर रहे हैं। फिलहाल माजिद के पजिटिव होने से इसके खतरे के बढने और फैलने की गति और बढती हुई दिखाई दे रही है। 

खुद दी जानकारी 

कोराना वायरस से पीडित होने की जानकारी पूर्व गेंदबाज माजिद हक ने खुद दी। उन्होंने बताया कि वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीटर पर देते हुये लिखा है कि वो ग्लास्गो के रॉयल एलेक्सड्रा हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं और रिकवर कर रहे हैं।  बता दें कि माजिक की उम्र इस समय 37 वर्ष है। ट्वीटर पर उनका संदेश है कि मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। पैस्ले में आरएएच के हॉस्पिटल स्टाफ मेरे साथ काफी रहे और जिन्होंने भी मुझे मैसेज भेजे उन्हें शुक्रिया। उम्मीद है मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा।