पूर्वांचल का टॉप ज्वेलर्स शोरूम बना नरायन दास सराफ ज्वेलर्स भेलूपुर

Slider 1
Slider 1
« »
6th February, 2020, Edited by Focus24 team

वाराणसी सिटी। स्वर्ण आभूषण, यानी सौंदर्य का प्रतीतात्मक स्वरूप और यह शब्द सुनते ही जेहन में ऐसी तस्वीर उभरती है, जो मन मतिष्क और रोम रोम को रोमांचित करने वाली होती है और हो भी क्यों न सोने की चिड़िया कहा जाने वाला भारत में महिला हो या पुरूष बिना अभूषण के उनका व्यक्तित्व अधूरा सा लगता है। छोटे से छोटे कार्यक्रम से लेकर शादी विवाह की खूबसूरती बगैर अभूषणों के कोरी कल्पना लगती है। आभूषणों से सुशज्जित व्यक्तित्व को देखकर आंखे ऐसे ठहर जाती हैं, जैसे प्रकृति स्वयं स्वर्ण रूप धारण का धरा पर अवतरित हो गयी है। 

विश्वास और उत्कृष्टता  
लेकिन, इस समय सोने के आभूषणों की खरीद में सबसे अधिक महत्व की बात उनकी विश्वासनियता और आधुनिकता का होता है। ऐसे में हर कोई ऐसी जगह ढूंढता है, जहां उनकी सभी जरूरतें पूरी हो जायें। पूर्वांचल की बात करें तो अपने विश्वशनीय ब्राइडल गहनों की उत्कृष्ट एवं नवीनतम श्रृंखला से अपनी स्वयं की अद्वितीय पहचान स्थापति करने वाला नरायन दास सराफ ज्वेलर्स भेलूपुर लोगों के विश्वास के दम पर नंबर वन ब्रांड बन चुका है। पूरे पूर्वांचल से यहां पहुंचने वाले लोगों के जेहन और जुबान से यह शब्द जरूर सुनने को मिलता है, यह वह सब कुछ है, जिसकी तलाश वह करते हैं। 

पूर्वांचल का टॉप ज्वेलर्स शोरूम
पूर्वांचल की अपनी अलग खूबसूरती है और उसी खूबसूरती को अपने विश्वास और आधुनिकता से अतुलनीय बनाने वाले नरायन दास सराफ ज्वेलर्स भेलूपुर अब पूर्वांचल का टॉप ज्वेलर्स शोरूम बन चुका है। यहां वैवाहिक अवसरों के लिए विश्वशनीय ब्राइडल गहनों की उत्कृष्ट एवं नवीनतम श्रंखला दी जाती है, जो पूरे पूर्वांचल के लिये किसी उपलब्धि से कम नहीं है। Wedding लाउन्ज के तहत हर सीजन शादी-विवाह के एक्सक्लूसिव गहनों से हजारों लोक अपनी खुशियों को इस शोरूम का हिस्सा बनाते हैं। 

2500 वर्ग फ़ीट में फैला शोरूम
वाराणसी के शाकुम्भरी काम्प्लेक्स के सामने भेलूपुर दुर्गाकुण्ड रोड पर नरायन दास सर्राफ का एंड सन्स का आधुनिक ज्वेलर्स शोरूम आपको नजर आयेगा। 2500 वर्ग फ़ीट में फैला यह शोरूम आधुनिम मॉडल पर निर्मित किया गया है। जहां आपको हॉलमार्क सोने, हीरे, कुंदन और जड़ाऊ शादी-विवाह के आभूषणों की अनंत श्रृंखला मिलेगी। 

बेटियों की हर पसंद मौजूद 
भारत में शादी वह त्यौहार होता है, जिसे जीने के लिये हर इंसान ख्वाब संजोता है और इन ख्वाबों में जब बेटी की शादी की बात आती है तो हर मां बाप अपने बेटी को आभूषणों से सौंदर्य का अप्रीतम स्वरूप देने का प्रयास करता है।  नरायन दास सर्राफ का शोरूम खास कर उन बेटियों की सोंच को समर्पित करते हुये तैयार किया गया है, जहां बेटियों की पसंद की हर चीज मौजूद हो, जहां अभूषण उनका मन मोह ले। खास कर आधुनिकता व टेक्नोलॉजी के साथ आभूषण की डिजाइन, विश्वसनीयता लोगों को सुकूंन देती है। 

खास पेशकश 
भारत के अलग अलग हिस्सों में स्वर्ण कारीगरी के लिये मशहूर कारीगारों से गहने की डिजाइन तैयाकर कराकर इस शोरूम में रखा जाता है। शगुन श्रृंगार कलेक्शन के नाम से यह अद्भुत नमूने विशेष तौर शादी विवाद के लिये आते हैं। भेलूपुर  के इस  नरायन दास सर्राफ शोरूम में आपको शादी-विवाह के भव्य सोने के हार का कलेक्शन- एंटीक, जड़ाऊ, कुंदन,जोधुपुरी, मीनाकारी, प्लेन गोल्ड, कास्टिंग, केरला, हैदराबादी, माणिक-पन्ने, सावित्री हार, त्रिचूर लाइट वेट ज्वेलरी सबकुछ मिल जायेगी।  इसके अलावा हॉलमार्क सोने, हीरे, कुंदन और जड़ाऊ शादी-विवाह के आभूषणों की ऐसी अनंत श्रंखला आपको यहां देखने को मिलेगी, जो पहले आपने कभी कहीं और नहीं देखी होगी। 

प्रमाणित और शुद्ध आभूषण 
नरायन दास सर्राफ जेवेलर्स भेलूपुर में आपको जो भी आभूषण मिलेंगे उन्हें भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) प्रयोगशाला द्वारा प्रमाणित किया जाता है। यह सीधे निगरानी क्षेत्र वाला शोरूम है। यहां आभूषण शुद्ध 9,16, 22 कैरट और 18 कैरट के होते हैं और यह शोरूम इन स्वर्ण आभूषण का अधिकृत बिक्री स्थल है।

खुशियों को करें दोगुना 
अगर आप भी आभूषणों की खरीदारी करने की सोंच रहे हैं तो यह आपके लिये एक शानदार मौका है । देश के सबसे खूबसूरत डिजाइन व आधुनिक आभूषणों को परखने का स्थल बन चुके इस शोरूम में आज ही आप पहुंचे, या प्लान करें। आभूषणों के साथ अपने मन को भी संतुष्ट करें और अब आभूषणों की खरीदारी यहीं करें। 

कैसे पहुंचे शोरूम 
नरायन दास सर्राफ जेवेलर्स के शोरूम पहुंचना बेहद ही आसान है। यहां, निजी वाहनों से लेकर, आन लाइन टैक्सी, रिक्शा से लेकर बस आदि का माध्यम  अपनाया जा सकता है। सड़क मार्ग से यह शोरूम सीधे जुड़ा हुआ है और आप बेहद ही आसानी से शोरूम का रास्ता तय कर सकते हैं। 

शोरूम का पता 
नरायन दास सर्राफ का एंड सन्स  
शाकुम्भरी काम्प्लेक्स के सामने भेलूपुर दुर्गाकुण्ड रोड, वाराणसी उत्तर प्रदेश 
मोबाइल नं. — 8874916916, 8881537575