मंथ के लास्ट वीक की मीटिंग में तजुर्बा मेम्बर्स ने सेलिब्रेट किया जन्मदिन

Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
30th November, 2019, Edited by Focus24 team

बिजनेस डेस्क। बिजनेस ग्रोथ के लिए नेटवर्किंग जरूरी है। इस अत्यधिक प्रतिस्पर्धी बिजनेस की दुनिया में सफल होने के लिए, बिजनेस नेटवर्किंग एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह उद्यमियों को अधिक क्लाइअन्ट तक पहुंचने, ज्ञान प्राप्त करने और व्यवसाय के विकास में मदद करता है। "तजुर्बा मैजेस्टिक द्वारका चैप्टर" एक नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म के रूप में रेफरल्स के माध्यम से उद्यमियों को अपने व्यवसाय के विकास में मदद कर रहा है l "द्वारका चैप्टर" उद्योगों में सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करने और रेफरल के माध्यम से आपके व्यवसाय को विकसित करने के लिए एक मंच प्रदान कर रहा है।

रेडिफिनिंग टेक्नोलॉजी इंडिया के फाउंडर संजीव जेटली को उनकी सबसे मनोरम 30 सेकंड एलीवेटर पिच के लिए सम्मानित किया गया l द्वारका चैप्टर के सदस्य, निर्वाण शर्मा और कपिल टंडन ने शानदार बिज़नेस प्रस्तुति दी। प्रत्येक साप्ताह द्वारका चैप्टर में बिज़नेस मीटिंग का आयोजन किया जाता है जहां विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों के उद्यमी परस्पर संपर्क करते हैं और परस्पर संपर्क साझा करते हैं l

प्रत्येक माह की आखिरी सप्ताह की मीटिंग में जन्मदिन उत्सव मनाया जाता है। इस माह सबने हर्ष और उल्लास के साथ जन्मदिन मनाया और सुभकामनाये दी । द्वारका चैप्टर के मेंबर्स के लिए ये एक बिज़नेस नेटवर्किंग मंच ही नही बल्कि एक परिवार है जहां सब एक दूसरे की खुशी को साथ मे मिल कर दुगना करते हैं। द्वारका चैप्टर की अगली मीटिंग 6 दिसंबर को होनी है।