खुशखबरी : आज से खुल गये स्टेडियम, खिलाडी शुरू करेंगे प्रैक्टिस

Slider 1
« »
18th May, 2020, Edited by Focus24 team

स्पोर्ट्स डेस्क । आज से स्टेडियम खुल रहे हैं। एथलीट आज से प्रैक्टिस शुरू कर सकेंगे। आगामी खेल आयोजन को लेकर भी आज से कुछ उम्मीद कि किरण दिखाई देने लगी है और उस विचार विमर्श आज से शुरू होगा। हालांकि अभी ट्रांसपोर्ट लगभग पूरी तरह से बंद है, ऐसे में किसी आयोजन की तिथियों का सामने आना मुश्किल है, लेकिन अब संभावनाएं तलाशने का क्रम शुरू हो गया है। हालांकि स्टेडियम में दर्शकों का जाना अलाउड नहीं किया गया है। 

आईपीएल पर नजर 

इस वक्त अगर क्रिकेट की दुनिया में किसी आयोजन पर निगाहे टिकी हैं तो वह है आईपीएल। लेकिन बीसीसीआइ ने आइपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। ऐसे में अभी हाल फिलहाल इस फैसला संभव नहीं है। लेकिन, सरकार द्वारा स्टेडियम खोले जाने के आदेश, खिलाडियों को प्रैक्टिस की छूट आदि से एक सकारात्मक और राहत भरा संदेश सामने आया है। 


जल्दबाजी में नहीं होगा कोई फैसला 

हालांकि सरकार के आदेश के बाद आज से स्टेडियम, स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स आज से खुल तो जायेंगे, लेकिन उसमें खिलाडियों का एकाएक पहुंचना लगभग मुश्किल है। दूसरी ओर खेल के बोर्ड अभी जल्दबाजी भी नहीं दिखायेंगे और किसी भी आयोजन को लेकर थोडा इंतजार करेंगे। क्योंकि देश में हालात सुधरे नहीं हैं। 31 मई तक यह पूरी संभावना है कि ट्रेनिंग कैप भी नहीं शुरू होंगे। राहत यह जरूर है कि ओलंपिक की तैयारियों में जुटे एथलीट अब अपनी तैयारी शुरू कर सकेंगे।