ला ग्लोबल फाउंडेशन लाया है मिस व मिसेज फिट ग्लोबल प्रतियोगिता 2020, इन शहरों में ऑडिशन शुरू

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
25th January, 2020, Edited by Focus24 team

नई दिल्ली। अगर आप अपनी फिटनेस को लेकर बेहद संजीदा और जागरूक महिला हैं और आपको फिट रहना बहुत पंसद हैं तो आपके लिये एक शानदार मौका है, पूरी ​दुनिया के सामने फिटनेस स्टार बनने का । यह मौका लेकर आया है ला ग्लोबल फाउंडेशन, जिनके द्वारा मिस और मिसेज फिट ग्लोबल 2020 के नाम से प्रतियोगिता शुरू की गयी है। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिये महिलाओं को अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा और ऑडिशन में शामिल होना होगा। देश भर के कयी बड़े शहरों में इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिये ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। सबसे खास बात यह है कि इस प्रतियोगिता में अविवाहित व विवाहित दोनों ही कटेगरी में विनर चुने जायेंगे। यानी दोनों कैटगरी के प्रतिभागी इसमें हिस्सा ले सकते हैं। 

फिट हैं तो मौका आपके सामने 
इस प्रतियोगिताम में सभी उम्र वर्ग की महिलाओं के लिये आप्सन्स हैं। यानी अगर आप फिट हैं तो इस प्रतियोगिता में किसी भी उम्र में हिस्सा ले सकती हैं।  इस प्रतियोगिता में न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर के कयी ​देशों से महिला प्रतिभागी हिस्सा ले रही हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति ​बटोरने और मिस और मिसेज फिट का क्राउन अपने सिर सजाने के लिये यह शानदार मौका देश के 8 शहरों में चल रहे ऑडिशन के जरिये ​आपको भी मिल सकता है। तो अगर आप हैं फिट तो आपके पास है मौका पूरी दुनिया के सामने छा जाने का। 

किसके सिर सजेगा क्राउन
ला ग्लोबल फाउंडेशन की तरफ से दिल्ली और एनसीआर समेत देश कई स्टेट में महिला फिट इंडिया मिशन द पाम एंड कंट्री क्लब डेकाथलॉन के तहत 'महिला फ़िट इंडिया आंदोलन" का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता के माध्यम से जहां एक ओर महिलाओं को फिटनेस के प्रति संजीदा और जागरूक बनाने के लिये प्रेरित किया जायेगा, वहीं फिट महिलाओं को आइकॉन के तौर पर चुनकर दुनिया के सामने आने का मौका होगा। मिस और मिसेज फिट ग्लोबल 2020 का ताज किसके सिर पर सजेगा यह तो महिलाओं की फिटनेस तय करेगी, लेकिन इस प्रतियोगिता का असर महिलाओं ​की फिटनेस को एक आयाम देने की दिशा में जागरूकता ले आयेगा। 

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मीडिया कवरेज
मिस और मिसेज फिट ग्लोबल 2020 प्रतियोगिता की मीडिया कवरेज भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होगी। इसमें भारत के सबसे तेज ग्लोइंग आनलाइन मीडिया focus24news.com को मीडिया पार्टनर के तौर पर चुना गया है। जबकि इसके अलावा पूरे कार्यक्रम का प्रसारण 90.4 एफएम पर होगा। जबकि पत्रिका पार्टनर के रूप् में सौंदर्यशास्त्र अंतर्राष्ट्रीय पत्रिका को चुना गया है। 

इन देशों के प्रतिभागी लेंगे हिस्सा 
मिस व मिसेज फिट ग्लोबल 2020 का क्राउन जीतने के लिये इस बार भारत के अलावा लंदन, सिंगापुर, मलेशिया, बांग्लादेश और ब्राज़ील के भी कैंडीडेट शामिल होंगे। हालांकि भारत के प्रतियोगिओं के सामने खुद को साबित करने का यह शानदार मौका होगा और फिटनेस की नयी पहचान बनने की ओर बढ़ रही इंडियन वूमेन्स की पावर को पूरी दुनिया देख सकेगी। 

कैसे ले सकते हैं हिस्सा 
अगर आप भी इस प्रतियोगिता का हिस्सा बनना चाहती हैं तो इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने की प्रक्रिया बेहद ही आसान है। सबसे पहले आपको अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा, रजिस्ट्रेशन यानी इंट्री फीस के रूप में आपको मात्र 1500 रूपये देने होंगे। हालांकि प्रतियोगिता में सीमित सीटें रखी गयी हैं। यानी पहले आने वाले प्रतिभागियों को ही इसमें हिस्सा लेने का मौका मिलेगा और सीट भरने से पहले जितनी भी महिला रजिस्ट्रेशन करा लेंगी, उन्हें इस शानदार प्रतियोगिता का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। 

नहीं है उम्र सीमा  
इस प्र​तियोगिता को उम्र सीमा से अलग रखा गया है, सभी उम्र वर्ग की महिलाओं के लिये अलग ऐज कैटगरी में रजिस्ट्रेशन का मौका होगा। यानी अगर आप फिट हैं तो बस यह समझिये कि यह मंच आपका है और मिस फिट का ताज भी आपका है। 

खास बातें 
प्रतियोगिता में शामिल होने वाली प्रतिभागियों को उनके समापन शुल्क में तमाम सुविधाएं दी जायेंगी। जिसमें दो रात्रि प्रवास (जुड़वां साझेदारी के आधार पर) की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा  ज़ुम्बा / योग / स्वस्थ भोजन / ध्यान प्रशिक्षण की भी व्यवस्था उपलब्ध रहेगी। जबकि विशेष सुविधाओं के तहत डांस के साथ एक्सक्लूसिव डीजे महा भोज व इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पर भागीदारी प्रमाण पत्र भी दिया जायेगा। चूंकि इस कार्यक्रम को अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं व अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र द्वारा कवरेज दिया जायेगा, जिसका सीधा लाभ प्रतियोगियों को मिल सकेगा। 

पर्सनल मीडिया बाइट 
प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली प्रतिभागियों को मीडिया में आने का भी सीधा मौका होगा और  पर्सनल मीडिया बाइट के साथ ट्यूब चैनल की सीधी कवरेज भी दी जायेगी।  focus24news.com से बातचीत करते हुये इस इवेंट की ओर्गेनाजर डॉ. मीनाक्षी साहनी ने बताया कि दिल्ली एनसीआर का ऑडिशन शुरू हो चुका है। और इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिये हमारी वेबसाइट, ईमेल, फोन नंबर पर संपर्क किया जा सकता है। सबसे पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा और आल ऐज कैटेगरी में रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया ओपन है। 

यहां ओपन हुआ ऑडिशन
अपनी फिटनेस के लिये चर्चित और इस इवेंट कि फिटनेस अम्बेस्डर मीनाक्षी साहनी ने बताया कि  नोयडा, चंडीगढ़, दिल्ली, छत्तीसगढ़, जयपुर, गुरूग्राम, नासिक, हिसार में इस इवेंट का आडिसन आयोजित किया जायेगा। जिसमें चंडीगढ़, पंचकुला और नोयडा में ऑडिशन शुरू हो चुका है। अन्य शहरों में भी ऑडिशन शुरू हो चुका है। प्रतियोगी अपना रजिस्ट्रेशन कराकर आडिसन में शामिल होंगे और फिर वह मिस/ मिसेज फिट ग्लोबल 2020 के ताज की रेस में शामिल हो सकेंगे। इस प्रतियोगिता शो ओपनर्स को मूवी और एल्बम में भी काम करने का मौका मिलेगा। 

कैसे करें संपर्क 
इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिये आप नीचे दिये गये मोबाइल नंबर, वेबसाइट व ईमेल आदि के माध्यम से सपंर्क कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं और प्रतियोगिता का हिस्सा बनने के लिये ऑडिशन में शामिल हो सकते हैं। 
कांटैक्ट — 9911332424
ईमेल — info@laglobaleduinternational.org
वेबसाइट —  www.laglobaleduinternational.org