रेबेका ब्यूटी पार्लर की तरफ से कस्टमर को सरप्राइज़ गिफ्ट, दिवाली पर बड़ा डिसकाउंट भी !

Slider 1
Slider 1
« »
22nd October, 2019, Edited by Shikha singh

वाराणसी सिटी। लकी ड्रा बॉक्स ओपेन होते ही अचानक ही चेहरे जो खुशी दिखाई पड़ी वह कस्टमर के स्ंतुस्ट होने के लिए काफी था। दरअसल, पिछले कुछ महीनों से सिटी के कुछ ही ब्यूटी सैलून अपने यहाँ किसी भी तरह के सर्विस के लिए आने वालीं सिटी विमेंस को उपहार देना का निर्णय लिया है। इस उपहार योजना में इन ब्यूटी सैलून के साथ न्यूज़ के साथ- साथ सिटी में लोगों के बिजनेस को प्रमोट करने वाली कम्पनी focus24news.com के कारण हो सका।

लकी ड्रा बॉक्स डालना होगा नाम

ऐसे में आप भी इन कुछ चुनिन्दा ब्यूटी सैलून में जाती हैं तो वहां रखे बॉक्स में आपको अपना नाम और नम्बर लिख कर डालना होगा। फिर मंथ के लास्ट मे जब यह बॉक्स ओपन होगा और आपका नाम आया तो बुलाकर सम्मानित किया जायेगा।

अचानक से गूंज उठी तालियाँ

कुछ ऐसे ही सिटी के रेबेका ब्यूटी सैलून में सिटी के अलग-अलग जगह रहने वाली विमेंस को गिफ्ट दिया और उनका वेलकम किया। आपको बता दें कि एक महीने के लंबे इंतजार के बाद जब लकी ड्रा बॉक्स ओपन हुआ तो अचानक से तालियों की गूंज सुनाई दी। मौका था सिटी के सोनिया स्थित रेबेका ब्यूटी पार्लर में अक्टूबर महीने लकी कस्टमर के भाग्य का फैसला का। सभी के सामने जब बॉक्स ओपन हुआ और सभी नेम से 4 विनर के नाम निकले। इसके बाद पार्लर की ओनर प्रियंका गुप्ता ने सभी विजेताओं को “कॉफ़ी मग” देकर सरप्राइज किया। वहीँ सभी कस्टमर ने पार्लर के अच्छे काम की प्रशंसा किया।  

दीवाली पर 20% डिसकाउंट 

रेबेका ब्यूटी पार्लर मे इस दिवाली पर कस्टमर के लिए कई भारी छूट दिया जा  रहा है। इसके साथ ही रेबेका ब्यूटी पार्लर की ओनर प्रियंका गुप्ता ने बताया कि हर महीने इस तरह का लकी ड्रा निकाला जायेगा। साथ ही दिवाली पर सिटी विमेंस को बहुत ही कम दाम में बेस्ट ट्रीटमेंट दिया जायेगा।  

इनको मिला सरप्राइज गिफ्ट

  1. तरन्नुम
  2. आकाक्षा गुप्ता
  3. रेखा पटेल
  4. दीक्षा श्रीवास्तव