पियाली तोष्नीवाल ने जीता प्रेस्टीजीयस इंडियन आफ द ईयर का अवार्ड

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
24th January, 2020, Edited by Focus24 team

फीचर्स डेस्क। मुंबई की पियाली तोष्नीवाल ने कोलिजन ऑफ क्राउन प्रतियोगिता में इतिहास रचते हुये प्रेस्टीजीयस इंडियन आफ द ईयर का अवार्ड जीता है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत से वह एकलौती महिला हैं, जिनके नाम यह बड़ी उपलब्धि दर्ज हुई है। इस प्रतियोगिता का आयोजन 11 जनवरी को ग्लोबल प्रोफेशनल एण्ड अंत्रप्रीनूअर नेटवर्क द्वारा सूरत के आर्या क्लब एण्ड रिसोर्ट में आयोजित किया गया था। जिसमें 10 देशों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया था और उनमें से भारत की पियाली तोष्नीवाल "प्रेस्टीजीयस इंडियन आफ द ईयर" का आवर्ड जीतने में सफल रही।

दर्ज कर चुकी हैं कई और उपलब्धियां

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति बटोरने वाली पियाली तोष्नीवाल इससे पहले भी कई उपलब्धियां अपने नाम दर्ज करा चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने 7 अलग अलग प्रतियोगिताओं में अपने नाम का डंका बजाया था और 7 क्राउन्स जीत चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने मिसेज् यूनिवर्स एशिया जोन का खिताब भी अपने नाम किया था। जबकि उसके पहले यूनाइटेड नेशन्स पेजंट्स गुडविल 2020 की प्रतियोगिता उन्होंने जीती थी। फिलहाल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार सुर्खियां बटोर रही पियाली तोष्नीवाल ने अब कोलिजन ऑफ क्राउन प्रतियोगिता में "प्रेस्टीजीयस इंडियन आफ द ईयर" का आवर्ड जीत कर पूरे भारत का नाम रोशन किया है।

90 देशों के प्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा

बता दें कि इस ग्लोबल प्रोफेशनल एण्ड अंत्रप्रीनूअर नेटवर्क द्वारा आयोजित कोलिजन ऑफ क्राउन प्रतियोगिता में 90 देशों के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया था। जिसमें भारत के अलावा यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया, संयुक्त राज्य अमेरिका, न्यूजीलैंड, यू.ए.ई., मॉरिशस, मलेशिया, सिंगापुर, मोजांबिक आदि देशों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था।

प्रतियोगियों का हुआ शानदार स्वागत

सूरत के आर्या क्लब एण्ड रिसोर्ट में आयाजित भव्य कार्यकम के दौरान जब अवार्डस् की घोषणा हुई तो बड़ी उपलब्धि भारत के नाम दर्ज हुई और भारत की पियाली तोष्नीवाल को "प्रेस्टीजीयस इंडियन आफ द ईयर" का अवार्ड दिया गया। इससे पूर्व दुनिया भर से पहुंचे अतिथियों व प्रतियोगियों का शानदार स्वागत आयोजकों द्वारा किया गया। कार्यक्रम के आयोजक रहे जी. पी. ई. एन्. के फाउंडर मेम्बर्स निहार सारसवाला और डॉ. विमल राठी ने विदेशी मेहमान व प्रतिभागियों को सम्मानित करते हुये कहा कि यह गर्व का विषय है कि आप सब इस कार्यक्रम का हिस्सा बने।