बोल्ड एरोटिक मौडल पूनम पांडे इन दिनों फिर सुर्खियों

Slider 1
« »
14th May, 2020, Edited by Focus24 team

इंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और बोल्ड एरोटिक मौडल पूनम पांडे इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले दिनों ऐसी खबरें सुनने में आई थी कि लौकडाउन  के नियमों का उलंघन करने की वजह से एक्ट्रेस पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबरों की माने तो पूनम पांडे अपनी लग्जरी गाड़ी में लौकडाउन के दौरान घूमने निकली थी और उस दौरान उन्हें मुंबई पुलिस ने रोक लिया।

इतना ही नहीं बल्कि मुंबई पुलिस ने तो उनकी लग्जरी गाड़ी तक सीज़ कर ली थी। लेकिन हाल ही में पूनम पांडे ने अपना एक वीडियो अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वे अपने ऊपर लगे सभी इल्जामों को झुठला रही हैं।

जी हां एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपनी वीडियो में कहा कि वे बिल्कुल ठीक हैं और अपने घर पर ही हैं। उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। इसी के साथ ही एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बताया कि,- “मैंने बीती रात बैक टू बैक 3 फिल्में देख डाली है। इसके बीच मेरे बारे में मीडिया में ये रिपोर्ट्स आईं है कि मुझे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं अपने घर पर हूं और पूरी तरह से ठीक हूं।” उन्होंने इसके साथ ही मीडिया से ये भी गुजारिश की वो उनके खिलाफ इस तरह की खबरें न लिखें।