मल्लिका-ए-रसोईं सीजन-2 की प्रतिभागिता क्लोज, रिजल्ट 22 को

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
1st December, 2019, Edited by Shivangi Agarwal

फीचर्स डेस्क। एमएमसी फूडीज़ ग्रुप की तरफ  “मलिका- ई- रसोई” प्रतियोगिता का आयोजन 1 सितंबर को किया गया था जिसका क्लोजिंग 30 नवंबर को किया गया। एडमिन समीक्षा की तरफ से ये डिफरेंट प्रतियोगिता थी। जिसमे सभी प्रतिभागियो ने अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया।

पूरे देश से महिलाओं ने किया पार्टीसिपेट

आपको बता दें कि यह प्रतियोगिता ऑनलाइन रखी गई थी! जिसमें पूरे देश से महिलाओं ने पार्टिसिपेट किया,इस प्रतियोगिता में 100 प्रतियोगियों ने भाग लिया जिसमें से केवल 30 प्रतियोगी ही फिनाले में पहुंच पाए, जहां उन्हें जाने-माने शेफ ने जज किया, मिस्ट्री बॉक्स जैसे कठिन चैलेंज को पूरा करते हुए कंटेस्टेंट्स ने बहुत अनोखी अनोखी रेसिपीज बनाकर दिखाइ. शेफ के साथ कंटेस्टेंट्स को लाइफ कुकिंग का मौका दिया गया! अब हम सभी को इंतजार है इस साल की मलिका ए रसोई के चुने जाने का तो हम बता दें कि इस प्रतियोगिता का परिणाम 22 दिसंबर 2019 को दिल्ली में दिया जाएगा जहां बड़े-बड़े सैफ सभी फाइनेंस को सम्मान देंगे. 

22 दिसंबर को दिल्ली में घोषित होगीं विनर 

इस प्रतियोगिता का रिजल्ट 22 दिसंबर, 2019 को दिल्ली में घोषित किया जएगा। जी, हां एक शानदार अवार्ड फंक्शन का आयोजन किया जाएगा। माम्स मैजिक कुकिंग की तरफ से सभी फाइनलिस्ट जो कई शहरों से आ रही हैं। इस अवार्ड फंक्शन में, एमएमसी की तरफ से एक बहुत ही सराहनीय पहल की जायेगी। एम एमसी सेल्युट अवार्ड जिसमें जो महिलाओं के होमशेफ टैलेंट को आगे लाने में मदद कर रही हैं। इस आयोजन से महिलाये अपने  व्यंजन को सोशल मीडिया के  दवा्रा आगे लाने की प्रयास  कर रहीं हैं।

एमएमसी सेल्युट अवार्ड से नवाजी जायेगीं वीनर

बता दें कि एमएमसी ग्रुप कि तरफ से 22 दिसंबर को सभी 30 पार्टीसिपेटर मे से 3 विनर सलेक्ट किया जाएगा। इन 3 विनर को एमएमसी सेल्युट अवार्ड से नवाजा जायगा। वहीं इस अवार्ड समारोह में फेमस  शेफ आ रहें हैं जो पैनल चर्चा में रेसिपी की खुबियां उनके गुण और क्या कमियाँ रह गई है इससे से सभी को रूबरू कराएगे। ये प्रतियोगिता 1 सितंबर शूरु हुआ था जो कि 30 नवंबर को पूरा हुआ। इस इवेंट को मोम्स मैजिक कूकिंग की फाउन्डर समीक्षा अग्रवाल ने लीड किया। लास्ट में शो में मीडिया पार्टनर रहे focus24news.com को समीक्षा ने थैंक्स बोला।