Mr and मिस blush the फैशन फेस्ट में मॉडल ने रैंप पर बिखेरा जलवा

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
5th March, 2020, Edited by Focus24 team

फैशन डेस्क । मुंबई के उल्हासनगर में एक ​बार फिर फैशन की महफिल सजी और रैंप पर मॉडल्स का जलवा आसमान को छूता नजर आया। मौका था Mr and मिस blush the फैशन फेस्ट का। जिसका आयोजन रिकी सिंह और आकाश  चौधरी, अंकिता वाधवानी  द्वारा किया गया था।  Mr and मिस blush the फैशन फेस्ट में युवक-युवतियों ने रैम्‍प पर जमकर जलवे बिखेरे। उनका टैलेंट देख जज से लेकर कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग मंत्रमुग्ध नजर आये। इस फैशन शो में कुल 29 मॉडल ने रैंप पर अपना जलवा दिखाया। जिसमें से 3 मॉडल  फाइनलिस्‍ट हुए । कार्यक्रम के समापन पर सभी टैलेंटेड मॉडल को सम्मानित किया और इसके बाद आखिर में 3 विजेताओं को चुना गया । इनका चयन मिस और मिस्टर शाखाओं में हुआ है। जजो द्वारा मॉडल के प्रदर्शन उनकी बारीकियां व तमाम प्वाइंट के आधार पर जज किया और अंत में तीन सबसे बेहतरीन परफार्मेंस देने वाले वाले मॉडल को विजेता घोषित किया। 
 
blush wedding couture लांच 

रैंप पर प्रतियोगिता के समापन के साथ ही  blush wedding couture को भी लांच किया गया। शादी के इन वस्त्रों को डिजाइन किया है महशूर वस्त्र डिजाइनर अंकिता वाधवानी ने। उनके डिजाइन किये हुये कपड़ों को मॉडल्स ने प्रस्तुत किया। 

पियाली तोषलीवाल ने दिये टिप्स 

इस फैशन शो में  सेलिब्रिटी गेस्ट और लेबल zainab के लिए शो stopper पियाली तोषलीवाल रही।इस हाई फैशन शो stopper costume Lakme फैशन वीक के उम्दा डिजाइनर  Ammar बिन सलीम तथा इसका स्टाइल लेबल zainab के  zainab kamle ने किया । फैशन शो के समापन पर मिसिज यूनिवर्स एशिया 2019  रहने वाली पियाली तोषनीवाल ने सबको प्रोत्साहन दिया और मॉडल्स को कई ग्रूमिंग के टिप्स दिये और उन्हें उपयोग करने व आगे बढने के लिये प्रोत्साहित किया। 

संयुक्त राष्ट्र विश्व पेजेंट में लेंगी हिस्सा 

फैशन शो में मीडिया से बातचीत के दौरान पियाली तोषलीवाल ने बताया कि इस समय अक्टूबर में होने वाले संयुक्त राष्ट्र विश्व पेजेंट के ग्रांड फाइनल की तैयारी कर रही है। यह अंतर्राष्टीय स्तर पर होने वाली बहुत बडी प्रतियोगिता है। बता दें कि पियाली तोषलीवाल अब तक 8 बार क्राउन जीत चुकी हैं। तोषलीवाल को अब 5 विश्व स्तरीय और राष्ट्रीय पुरस्कार सम्मानित किया जा चुका है। मौजदूा समय में उनकी पहचान निष्ठावान समाज सेवक, प्रोत्साहन दायक और प्रेरणा स्त्रोत वक्ता, सफल Pageantry और फैशन मॉडल के अलावा जूरी और शो व्यवस्थापक के तौर पर जानी जाती हैं। पिछले कयी सालों से वह स्कूल, कॉलेज व बडे आयोजनों में बतौर  सेलिब्रिटी प्रोत्साहन वक्तव्य के भाषण और संबोधन के लिए बुलाई जाती हैं। 

स्टार फेस आफ पुणे 

गौरतलब है कि पुणे में इस समय  ब्यूटी Pageants और Manhunt शो स्टार फेस आफ पुणे शुरू हुआ है। जिसमें हर उम्र वर्ग के लोगों के लिये कैटेगरी तय की गयी है। इस शो का प्रबंधन पियाली तोषलीवाल ही कर रही हैं। इस शो का आडिशन इस समय चल रहा है और इसके लिये कंटेस्टेंट चुने जा रहे हैं। इस शो का फाइनल अप्रैल के पहले सप्ताह में होने की संभावना है।