'खतरों के खिलाड़ी 10' की विनर बनी करिश्मा तन्ना, पहली बार लड़की बनी विनर

Slider 1
« »
28th July, 2020, Edited by Focus24 team

फीचर्स डेस्क। बीते दिन कलर्स का चर्चित शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' का ग्रैंड फिनाले सम्पन्न हुआ, जिसमें इस सीजन के विनर की घोषणा भी हो गई है। बता दें कि, अभिनेत्री करिश्मा तन्ना खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विनर बन गयी हैं। इसकी चर्चा तो कई दिनों से थी, लेकिन आज फिनाले एपिसोड के साथ इस बात की औपचारिक घोषणा भी हो गयी है। इस सीजन के विनर की ट्रॉफी करिश्मा तन्ना ने अपने नाम किया।

कलर्स चैनल ने शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि, 'खतरों के खिलाड़ी' शो का 10वां सीजन काफी दिलचस्प रहा है, लेकिन कोरोना संक्रमण के बढ़ने के चलते इसे बीच में ही रोक दिया गया था। अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग की गई है। शनिवार रात 10 बजे शो का फिनाले एपिसोड प्रसारित किया गया, जिसमें रोहित शेट्टी ने विजेता के नाम की घोषणा की। कलर्स ने भी ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी और लिखा, "भाइयों और बहनों अद्भुत खिलाड़ी #KKK10 विनर करिश्मा तन्ना के लिए तालियां बजाएं।"

बता दें कि, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए इस सीज़न को बुल्गारिया में फिल्माया गया था, जिसका फिनाले पिछले हफ्ते फिल्म सिटी स्टूडियो में शूट किया गया था। कई रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकीं करिश्मा तन्ना इस जीत से सातवें आसमान पर हैं। उन्होंने कहा, "मैं फिल्म उद्योग में अभी कुछ समय से हूं और मैं कई रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी हूं, मैं जितने शो में आई उसमें मुझे उपविजेता घोषित किया गया। मगर इस बार शायद भगवान चाहते थे कि मैं 'रियल' रियलिटी शो जीतूं।"

पहली बार महिला विजेता बनी करिश्मा

इस शो में करिश्मा बीते छह सीजन में अब तक की पहली महिला विनर हैं। अभिनेत्री ने बताया कि, जब वह फिनाले की शूटिंग के बाद घर लौटीं, तो उसका फूलों और मोमबत्तियों के साथ स्वागत किया गया। अभिनेत्री ने कहा, "चूंकि जश्न मनाने के लिए मैं अपने दोस्तों को कॉल नहीं कर पाई थी मगर मेरे पड़ोसियों ने मेरे लिए मुझे केक और कुछ शानदार खाना लाए।" वहीं अगर करिश्मा तन्ना के वर्क फ्रंट की बात करे, तो वो 'नागिन 3' जैसे टीवी सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं। वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' और 'झलक दिखला जा' में अपने डांस से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं। हाल ही में एकता कपूर ने करिश्मा तन्ना और हर्लीन शेट्टी को बधाई दी थी। उसी समय से कहा जाने लगा कि, करिश्मा इस सीजन की विनर बन सकती हैं।