तमिलनाडु में बस ट्रक में भीषण सड़क हादसा, 20 की मौत

Slider 1
« »
20th February, 2020, Edited by Focus24 team

नेशनल डेस्क। दक्षिण भारत के तामिलनाडु से बड़ी खबर है। यहां तिरुपुर जिले के अविनाशी इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 20 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि दो दर्जन के लगभग लोगों के घायल होने की खबर है। घटना बस और ट्रक की टक्कर से हुई है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों के साथ मिलकर रेस्क्यू चलाया और घायलों को किसी तरह से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है। जबकि मृतकों को पोस्टमार्टम के लिये ले जाया गया है। 

बंगलूरू से एर्नाकुलम जा रही थी बस 
प्राप्त सूचना के अनुसार कर्नाटक के बंगलूरू से परिवहन निगम की 48 सीटर बस केरल के एर्नाकुलम जा रही थी। अभी वह मुख्य मार्ग से अविनाशी इलाके में पहुंची थी कि अचानक सामने से तेज रफ्तार ट्रक आ गयी। दोनों वाहनों की रफ्तार बहुत तेज थी और अचानक वाहनों का नियंत्रण चालकों से खो गया। जिसमें दोनों वाहनों की आमने सामने से भयंकर टक्कर हुई। 

मुख्यमंत्री ने जताया दुख 
घटना की सूचना मिलते ही केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने गहरा दुख जताते हुये तत्काल हर संभव मदद पहुंचाने और घायलों को बेहतर इलाज कराने का निर्देश जारी किया है। वहीं, इस पूरे मामले पर मुख्यमंत्री कार्यालय निगरानी कर रहा है। फिलहाल अभी मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है। मामले में परिवहन मंत्री एके ससीन्द्रन ने इस पूरे मामले की जांच कराने का आदेश दिया है।