राइजिंग स्टार स्मृति चिन्ह से कोमल हुईं सम्मानित

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
21st November, 2019, Edited by Shivangi Agarwal

फीचर्स डेस्क। "कहते हैं, कि हुनर उम्र का मोहताज नहीं होता" और इसी बात को सही मायनों में कोमल गुलाटी ने चरितार्थ कर दिखाया। महज 23 साल की उम्र में न केवल अपने परिवार, बल्कि पूरे कुरुक्षेत्र का नाम रोशन कर दिया। छोटी सी उम्र में अपनी प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया है।

लाइव फूडिज् वॉर ग्रुप ने निखारा कोमल का टैलेंट

कोमल की इस प्रतिभा की शुरुआत वैसे तो घर से हुई, लेकिन सबके सामने लाने वाला घर, फेसबुक का फूड ग्रुप "लाइव फूडिज् वॉर" हैं। यह फूड ग्रुप एक ऐसा फूड ग्रुप हैं, जो प्रतियोगियों को अपनी प्रतिभा जाने माने सिलेब्रिटी सेफस के सामने दिखाने का मौका देता हैं। इस फूड ग्रुप की एडमिन "मनीषा बब्बर" और "हरमीत कौर" हैं। जो हमेशा अपने ग्रुप को एक परिवार की तरह रखती हैं, हमेशा प्रतियोगियों का मनोबल बढाती हैं, और उनका प्रयास रहता हैं, कि प्रतियोगियों की प्रतिभा के साथ न्याय हो।

कोमल ने "सेफ कोट" किया अपने नाम

इस फूड ग्रुप के सेकंड सीजन में कोमल ने भाग लिया था, जिसे जाने माने सेलिब्रिटी" सेफ राकेश सेठी" और "सेफ वैभव भार्घव" ने जज किया था। इस काटेंस्ट मे "कोमल" ने सभी प्रतियोगियों को हरा कर प्रथम स्थान पाया। यह सिलसिला यू ही नहीं रूका। एक के बाद एक कांटेस्ट मे कोमल भाग लेती रही। इसी क्रम में फूड ग्रुप "यम प्लेट विद फूडिज्" ग्रुप जिसकी एडमिन भी एडमिन मनीषा बब्बर और हरमीत कौर हैं, द्वारा आयोजित प्रतियोगिता थीम कांटेस्ट मे भी कोमल ने भाग लिया और प्रथम स्थान प्राप्त कर "सेफ कोट" अपने नाम किया।

सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

इस प्रतियोगिता को "सेफ साहिल पहुजा", "सेफ हरमीत कौर" ने जज किया था। यह "सेफ कोट" दिल्ली में आयोजित समारोह में उसे दिया गया। कोमल की जिस प्रतिभा को एडमिन ने पहचाना, उस प्रतिभा ने पूरे कुरूक्षेत्र मे भी छोटी उम्र मे अपना परचम लहरा दिया, और इसी से प्रभावित हो कर करूक्षेत्र के मान्यनीय विधायक सुभाष सुधा और "फिनक्श क्लब" ने उसका सम्मान करने के लिए एक समारोह आयोजित किया। जिसके मुख्य अतिथि सेफ राकेश सेठी , सेफ वैभव भार्घव, सेफ साहिल पहुजा सेफ आशीष सिंह और मनीषा बब्बर थे।

मास्टर क्लास भी दी गई

इस सम्मान समारोह में सेफ आशीष सिंह और सेफ वैभव भार्घव ने मास्टर क्लास भी दी। मनीषा बब्बर ने इस उभरती हुई प्रतिभा को ताज पहनाकर सम्मानित किया। वहीं सेफ राकेश सेठी, सेफ वैभव, सेफ साहिल पहुजा, सेफ आशीष सिंह, और विधायक सुभाष सुधा ने "राइजिंग स्टार" का स्मृति चिन्ह प्रदान किया।

इनपुट सोर्स : अमृता श्रीवास्तव, नई दिल्ली।