महिला धावक ने कोरोना से डरे बुजुर्ग दंपति की मदद की, 45 मिनट से कार में बैठे थे

Slider 1
« »
22nd March, 2020, Edited by Focus24 team

स्पोर्ट डेस्क।  जहां एक ओर कोरोनावायरस संक्रमण के डर से लोग सहमे हुए हैं, और कई जगह संक्रमित लोगों को ताने तक सुनने पड़ रहे हैं। ऐसे में ओरेगन प्रांत की रिबेको मेहरा की ग्रॉसरी खरीदने में एक बुजुर्ग दंपति की मदद करने की तारीफ हो रही है। 

25 साल की रिबेका प्रोफेशनल रनर हैं और पिछले दिनों उन्होंने दंपती की मदद करने के बाद जब इसे ट्वीट किया तो थोड़े ही वक्त में वह वायरल हो गया। रिबेका ने जैसे ही ट्वीट किया, कुछ वक्त बाद उसे 50 हजार लोगों ने लाइक किया और 10 हजार लोगों ने रि-ट्वीट किया। अगले दिन 31 हजार लोगों ने रिट्वीट किया और एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। रिबेका ने ट्वीट में अपील की कि इस महामारी के समय में जितना भी हो सके, लोगों की मदद करने से पीछे न हटें। पिछले दिनों रिबेका एक ग्रॉसरी स्टोर गई थीं जहां पहुंचने पर उन्हें एक महिला की आवाज सुनाई दी जो मदद के लिए पुकार रही थी।

45 मिनट से मदद के इंतजार में कार में बैठा था दंपति

रिबेका ने ट्वीट किया, आवाज सुनते ही मैं उस महिला और उसके पति के पास गई। मेरे वहां जाते ही उन्होंने कार का शीशा नीचे किया और कहा कि वे स्टोर जाने से डर रहे हैं और चाहते हैं कि कोई उनका सामान लाने में उनकी मदद करे। दरअसल दोनों की उम्र 80 साल से ज्यादा थी। उन्होंने मुझे बताया कि जब से सुना है कि कोरोनावायरस का असर बुजुर्गों पर काफी ज्यादा होता है, तब से वे डरे हुए हैं। उनकी कोई औलाद भी नहीं है जो ऐसे वक्त में उनकी मदद करे, इसलिए वे पिछले 45 मिनट से स्टोर के बाहर मदद के इंतजार में हैं।