जूमकार कंपनी ने 35 सिटी में स्टार्ट की अपनी सर्विस, पढ़ें  क्या है स्पेशल सेल स्कीम !

Slider 1
« »
27th May, 2020, Edited by Focus24 team

नई दिल्ली। लाकडाउन में धीरे धीरे छूट मिल रही है तो ऐसे में हर क्षेत्र में सुविधाओं को शुरू किया जा रहा है। ऐसे में सेल्फ-ड्राइव रेंटल प्लेटफॉर्म जूमकार ने देशभर के 35 सिटी में अपनी सेवाएं देना शुरू कर दी है। इस बावत कार रेंटल फर्म ने कहा कि लॉकडाउन प्रतिबंधों में थोड़ी ढील मिलने के बाद देश के विभिन्न स्टेट में परिचालन फिर से शुरू कर दी गई है। साथ ही जूमकार ने ग्राहकों के लिए 'जूम टू आत्मनिर्भरता' नाम से स्पेशल सेल स्कीम भी लॉन्च की है।

26 मई-29 मई के बीच शॉर्ट टर्म रेंटल बुकिंग पर छूट

जूमकार ने अपनी स्पेशल सेल स्कीम के बारे में कहा है कि कंपनी 100 फीसदी डिस्काउंट ऑफर करेगी। 50 फीसदी का डिस्काउंट इनिशियल बुकिंग अमाउंट पर दिया जाएगा। 50 फीसदी डिस्काउंट कैशबैक के रूप में दिया जाएगा। यह सुविधा 26 मई से 29 मई के बीच हुई शॉर्ट टर्म रेंटल बुकिंग पर मिलेगी। बता दें कि जूमकार सेल्फ-ड्राइव रेंटल प्लेटफॉर्म है। कोई व्यक्ति जूमकार से किराए पर कार ले सकता है। उसे कार को खुद ड्राइव करना होगा। इस्तेमाल के बाद वह कार जूमकार को लौटा देगा।

सर्विस दक्षिण और पूर्वी जोन में शुरू की गई है

जूमकार की सर्विस दक्षिण और पूर्वी जोन में शुरू की गई है। बेंगलुरू, मैंगलोर, हैदराबाद, विजाग, चेन्नई, कोयम्बटूर, कोच्चि, कालीकट, गुवाहाटी, सिलीगुड़ी, और भुवनेश्वर समेत 35 शहरों के लोग कंपनी के सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि नॉर्थ और वेस्ट जोन और मैसूर जैसे कुछ शहरों में उनकी सेवाएं सिर्फ सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक उपलब्ध होंगी।