एक मिलियन इंडियन एसएमई और स्टार्टअप को 2023   तक बहु-करोड़पति बनाएगा तजुर्बा चैप्टर

Slider 1
Slider 1
Slider 1
Slider 1
« »
21st November, 2019, Edited by Priyanka Shukla

नई दिल्ली। पश्चिम दिल्ली द्वारिका में 15 नवंबर को तजुर्बा चैप्टर "मैजेस्टिक" और "मैग्नस" को सॉफ्ट लॉन्च किया गया। इस दौरान तजुर्बा चैप्टर "मैजेस्टिक" और "मैग्नस" सदस्यों और नेतृत्व दल का शपथ ग्रहण समारोह भी आयोजित किया गया। तजुर्बा चैप्टर के बारें में बता दूँ कि ये 9 अप्रैल 2018 को स्टार्ट हुआ आज इस दिल्ली और एनसीआर में इसके कुल ८ चैप्टर्स संचालित हो रहें हैं। तजुर्बा चैप्टर्स को लेकर इसके को-फाउंडर्स सुरेश मंशारामानी और उमा मंशारामानी का मिशन है एक मिलियन भारतीय एसएमई और स्टार्टअप को 2023   तक एक साथ जोड़ना और उन्हें बहु-करोड़पति केटेगरी में लाकर स्थापित करना। ताज़ुरबा बारें में बता दें कि यह विचारों, अनुभवों को साझा करने और असंख्य व्यापारिक कार्यक्षेत्रों में अनुभव के साथ लोगों को जोड़ने के बारे में है।

राजन भटिया ने दिया बिज़नेस प्रस्तुति

कुछ ऐसे ही विचारों के साथ हाल ही में पश्चिम दिल्ली में तजुर्बा चैप्टर "मैजेस्टिक" और "मैग्नस" का भव्य सॉफ्ट लॉन्च किया गया। इस दौरान अध्यक्ष के रूप में डॉ. रिंकी श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष के रूप में नेहा शर्मा, सचिव कोषाध्यक्ष के रूप में अतुल जुनेजा ने शपथ ग्रहण किया। वहीं मेम्बर्स ने डांस करके “तजुर्बा चैप्टर” का वेलकम किया।  अमेज़न बेस्टसेलिंग पुस्तक "स्टार्टअप आइडिया टू आईपीओ" के लेखक राजन भटिया द्वारा बिज़नेस प्रस्तुति और सुरेश मंशारामानी द्वारा शिक्षा स्लॉट दिया गया । तजुर्बा उद्योग जगत के नेताओं, इनोवेटर्स और बिजनेस प्रोफेशनल्स का एक समुदाय हैं जो सीखने के अवसर प्रदान करता हैं और बिजनेस प्रोफेशनल्स को नेटवर्किंग की संभावनाएं प्रदान करता है।

बिजनेस प्रोफेशनल्स का स्वागत करता है तजुर्बा

तजुर्बा में इनहाउस प्रशिक्षण और कार्यशालाएं हैं, जहां हर सदस्य के सीखने और विकास के लिए शीर्ष कोच और ट्रेनर्स आमंत्रित किये जाते हैं। यह एक ऐसा समुदाय है जो एक ही छत के नीचे कई अलग-अलग बिज़नेस डोमेन के बिजनेस प्रोफेशनल्स का स्वागत करता है। तजुर्बा के फाउंडर सुरेश मंशारामानी और उमा मंशारामानी को उनके निरंतर समर्थन के लिए सभी ने थैंक्स बोला।