U19 विश्व कप: आज होगा फाइनल, बांग्लादेश बनाम भारत

Slider 1
« »
9th February, 2020, Edited by Focus24 team

स्पोर्ट्स डेस्क । आज  आईसीसी अंडर 19 विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जायेगा। फाइनल में दो पड़ोसी मुल्क भारत और बांग्लादेश की टीमें पहुंची हैं। बांग्लादेश जहां पहले बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची है, वहीं भारत पांचवी बार इस टाइटल को जीतने का पूरा प्रयास करेगा। पिछली बार इस टूर्नामेंट को भारतीय टीम ने जीता था और खिताब अपने पास बरकरार रखने का यह उनके पास सुनहरा मौका है और हर स्तर पर भारतीय टीम बांग्लादेश से मजबूत नजर आ रही है और अगर अतिआत्म्विश्वास का शिकार भारतीय टीम नहीं हुई तो मैच उसके पक्ष में जा सकता है। 

यहां होगा फाइनल 
भारत और बांग्लादेश की टीम के बीच आज खेला जाने वाला फाइनल पोटशेफरूम को सेनवेस पार्क में खेला जायेगा। यह मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 1.30 मिनट पर शुरू होगा। हालांकि नियम के अनुसार टॉस मैच के आधे घंटे पहले यानि दोपहर 1 बजे होगा।इस मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्टस 3 पर होगा। इसके अलावा हॉटस्टार पर भी लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठाया जा सकता है। 

भारत की अंडर-19 टीम
प्रियम गर्ग (कप्तान), दिव्यांश सक्सेना, यशस्वी जयसवाल,  ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रवि बिश्नोई, सिद्धेश वीर, तिलक वर्मा, अथर्व अंकोलेकर, सुशांत मिश्रा, आकाश सिंह, विद्याधर पाटिल, शुभांग हेगड़े, कार्तिक त्यागी, कुमार कुशाग्र शाश्वत रावत ।