अटल की तीसरी पुण्यतिथि पर योगी ने दी श्रद्धाजंलि  

अटल की तीसरी पुण्यतिथि पर योगी ने दी श्रद्धाजंलि   

लखनऊ। पूर्व प्रधानमंत्री और लखनऊ के सांसद रहे भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की तीसरी पुण्यतिथि पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों ने यहां लोकभवन परिसर में भावभीनी श्रद्धाजंलि अर्पित की।

योगी ने लोकभवन में स्थापित श्री वाजपेयी की प्रतिमा पर पुष्पगुच्छ अर्पित कर उन्हे श्रद्धाजंलि दी। इस मौके पर कानून मंत्री बृजेश पाठक और नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन के अलावा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख और मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी मौजूद थे।

इस अवसर पर दिवंगत आत्मा के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा गया। श्री योगी ने कहा कि श्री वाजपेयी का जीवन देश के प्रत्येक नागरिक के लिये प्रेरणा का श्रोत है। हर किसी को उनके आदर्शो से सीख लेनी चाहिये। मुख्यमंत्री ने पूर्व क्रिकेटर एवं कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान को उनकी प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किये। उन्होने कहा कि श्री चौहान ने अपना जीवन जनसेवा में समर्पित कर दिया। उन्हे क्रिकेट में दिये गये अविस्मरणीय योगदान और जन सेवा के लिये सदैव याद किया जायेगा।