छोटी बच्ची को गंगुबाई की एक्टिंग करते देख आखिर क्यों भड़की कंगना रनौत

जहां एक ओर सभी लोग सोशल मीडिया में फेमस हो रहे वीडियो जिसमें छोटी बच्ची ने गंगुबाई के डायलॉग में एक्टिंग की है इसको पसंद करके ढेरों लाइक्स दे रहे है, वहीं कंगना इस बात से नाराज़ है। आखिर क्यों है कंगना ना खुश, आइए जानते है….

छोटी बच्ची को गंगुबाई की एक्टिंग करते देख आखिर क्यों भड़की कंगना रनौत

इंटरटेनमेंट डेस्क। चारों तरफ गंगुबाई काठियावाड़ी फिल्म का नशा चढ़ा हुआ है। जहां एक और गंगुबाई के डायलॉग हिट हो गए है, वहीं इन डायलॉग्स पर कई रील्स भी बन गई है। ऐसे ही आलिया भट्ट द्वारा बोला गया एक डायलॉग की जब एक छोटी बच्ची द्वारा रील बनाई गई तो वो सुपर डुपर हिट हो गई। इस रील को कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स मिल गए है। बच्ची ने फुल आलिया का गेटअप बना रखा है। उसी स्टाइल में डायलॉग डिलीवरी भी कर रही है। छोटी सी बच्ची की इस एक्टिंग को देख कर सब दंग है। उसकी तारीफ में हजारों कॉमेंट्स भी आ रहे है।

जहां एक और सोशल मीडिया में ये छोटी बच्ची छाई हुई है, वहीं दूसरी ओर बेबाक अपनी बात रखने वाली कंगना को ये रील बिल्कुल पसंद नहीं आ रही। वो इस वीडियो पर आपत्ति जताते हुए एक सवाल कर रही है कि क्या एक सेक्स वर्कर की बायोपिक बनाना सही है? 

इसे भी पढ़ें:- Valentine's Day Special: ये सेलिब्रिटी कपल्स कर रहे हैं इस साल अपना फर्स्ट वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट, जानिए इनकी लव स्टोरी

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि सरकार को उन सभी पेरेंट्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए जो एक वैश्या या दलाल की बायोपिक को बढ़ावा दे रहे है और छोटे बच्चों का शोषण कर रहे है। कंगना ने अपनी पोस्ट में स्मृति ईरानी को भी टैग किया है जो कि महिला और बाल विकास मंत्री है।

कंगना का ये कहना है कि क्या छोटे बच्चे को मुंह में बीड़ी लेकर अश्लील डायलॉग बोलने चाहिए। क्या छोटी सी उम्र में बच्चों को इस तरह यूज करना ठीक है। बच्चों के पेरेंट्स पर सख्त कार्यवाही होनी ही चाहिए। आपको बता दें कि ये फिल्म 25 फ़रवरी को रिलीज़ होगी।

image credit:google