वेब सीरीज ह्यूमन करेगी मेडिकल फील्ड के काले रहस्यों का पर्दाफाश, देखना न भूलें

डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney plus hot star)में जल्द स्ट्रीम(stream) होने वाली है साल की पहली वेब सीरीज (web series)। जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी। ये सीरीज इंडिया (India) में होने वाले मेडिकल ड्रग ट्रायल(drug trial) पर बेस्ड एक मेडिकल थ्रिलर (medical thriller)है....

वेब सीरीज ह्यूमन करेगी मेडिकल फील्ड के काले रहस्यों का पर्दाफाश, देखना न भूलें

इंटरटेनमेंट डेस्क। साल 2022 की पहली वेब सीरीज अपनी धमाकेदार एंट्री के साथ रेडी है और 14 जनवरी को स्ट्रीम होने जा रही है डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर। इस वेब सीरीज में शेफाली शाह और कीर्ति कुलकर्णी मेन रोल्स में आपको नजर आएंगी। इस सीरीज में शेफाली के किरदार का नाम है डॉक्टर गौरी नाथ। इसकी कहानी ह्यूमंस की बॉडी पर होने वाले ड्रग टेस्टिंग के पीछे चल रहे काली धंधे पर आधारित है। जो कि वाकई एक रोंगटे खड़े कर देने वाली स्टोरी होगी। 

ह्यूमन वेब सीरीज की स्टोरी एक बैन के ह्यूमन ड्रग ट्रायल के ऊपर बेस्ड है। सीरीज का डायरेक्शन विपुल अमृत लाल शाह ने किया है और मोजेज सिंह को डायरेक्टर है। इस सीरीज में आप विशाल जेठवा, राम कपूर, सीमा विश्वास, मोहन आगाशे और आदित्य श्रीवास्तव जैसे मंझे हुए कलाकारों को देख सकेंगे। 

अगर सीरीज की बात करें तो विपुल शाह बताते है कि ह्यूमन वेब सीरीज मेडिकल लाइन के साथ साथ ह्यूमन नेचर की डिफिकल्टीज को भी दिखाती है। ये वेब सीरीज मेडिकल लाइन में ड्रग ट्रायल में क्या क्या धांधलेबाजी होती है उसको एक्सप्लोर करती है। जो कि काफी लोग नहीं जानते। मोजेज़ सिंह और इशानी बनर्जी ने स्क्रिप्ट तैयार की है। और दमदार कलाकारों से भरी ये सीरीज एक दमदार कहानी के रूप में सबके सामने प्रस्तुत होने को रेडी है।

अपने रोल को लेकर शेफाली शाह बहुत एक्साइटेड है। शेफाली कहती है कि डॉक्टर गौरी नाथ असल में बहुत टिपिकल कैरेक्टर है। अगले पल वो क्या कर देगी कोई नहीं समझ सकता। ये एक ऐसा किरदार है जिसके बारे में न कभी सुना न देखा। ये किरदार जरूर दर्शकों को बांध के रखेगा। अब तक का ये मेरा सबसे सशक्त किरदार है।और शेफाली शाह की एक्टिंग के बारे में तो सभी जानते ही है, वो जिस रोल को निभाती है शिद्दत से निभाती है।

कीर्ति कुलकर्णी डॉक्टर सायरा सबरवाल का किरदार निभाती नजर आएंगी। कीर्ति अपने रोल के बारे में बताती है कि मेरा ये रोल बहुत ही इंट्रेस्टिंग है। ऐसा पहली बार हुआ है कि मैं एक डॉक्टर का रोल प्ले कर रही हूं। मेरे दीदी और जीजाजी दोनो डॉक्टर है तो मुझे इस रोल को समझने में काफी हेल्प मिली। और शेफाली शाह के साथ मुझे स्क्रीन शेयर करनी है इस बात से मैं काफी खुश थी, मैने तुरंत इस रोल के लिए हां कर दी।

ह्यूमन वेब सीरीज एक ऐसी स्टोरी है जो जीवन और मौत का एक अनोखा पहलू दिखाती है। ये सीरीज ये दिखाती है कि इंसान अपने गिल्ट, अपनी शर्म,दुख के चलते क्या नहीं कर गुजरता। इसमें मेडिकल जगत में हो रही धांधलियां, लालच की चपेट में आए इनोसेंट लोग इन सब बातों को शामिल किया गया है। पैसे के लिए आदमी कितना गिर सकता है ये भी इस सीरीज में देखने को मिलेगा। कुल मिलकर ये सीरीज बेहद रोमांचक और थ्रिल से भरपूर होगी। तो देखना न भूलें 14 जनवरी 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर।

image credit:google