Vastu Tips: अपने बेडरूम में रखें ये चीज चमकती चीज, पति-पत्नी में बढ़ेगा प्यार

Vastu Tips: अपने बेडरूम में रखें ये चीज चमकती चीज, पति-पत्नी में बढ़ेगा प्यार

फीचर्स डेस्क। जीवन में सफलता और संपन्नता पाने के लिए भी सबसे जरूरी चीज होती है प्यार। क्योंकि जिसके परिवार में प्यार होता है वह इंसान आगे बढ़ते रहने के लिए हमेशा उत्साहित होता है। इसलिए उसे जल्दी उन्नति भी मिलती है। लेकिन कई बार घर के लोगों में प्यार होते हुए भी माहौल नकारात्मक हो जाता है, बिना वजह मनमुटाव होने लगता है। ऐसे में एक छोटी सी चमकती चीज इस समस्या को दूर करने में मदद कर सकती है। 

कहते हैं जिस घर में बड़े-छोटों के बीच प्यार होता है, परिवार में तालमेल बना रहता है, उस घर में हर तरह की सुख-सुविधा अपने आप ही विकसित होती रहती है। लेकिन जिस घर में रोज-रोज लड़ाई-झगड़े होते हैं, किसी न किसी बात पर अनबन होती रहती है, वहां परेशानियों का ढेर लग जाता है। तो इस तरह की परेशानियों से बचने के लिये और परिवार में आपसी समझ बनाने में क्रिस्टल बॉल आपकी मदद कर सकती है।

निगेटिव ऊर्जा को दूर करेगी बॉल 

इस क्रिस्टल बाल को अपने घर के लिविंग रूम या हॉल में रखें। यह अपने अंदर आसपास की निगेटिव ऊर्जा को समा लेती है और सकारात्मक ऊर्जा का संचार करती है। इसलिए जब भी आपके लिविंग रूम  में कोई अपनी नकारात्मक ऊर्जा के साथ प्रवेश करेगा तो ये बॉल उसे सकारात्मक ऊर्जा में बदल देगी। 

बेडरूम में ‌लगाएं क्रिस्टल बॉल

इतना ही नहीं क्रिस्टल बॉल आपके दांपत्य जीवन को भी सुखी बनाने में कारगर है। अगर आपकी अपने साथी से अनबन चल रही है तो अपने बेडरूम में ‌क्रिस्टल बॉल को रखें और इसे दिन में तीन बार क्लॉक वाइज घुमाएं। इसे आपके रिश्ते में मधुरता आयेगी, तभी इसका पूरा लाभ मिलेगा।