खूबसूरत बालों को कटवाकर उर्वशी रौतेला ने दिखाया अपना गुस्सा, एक्ट्रेस ने किया एंटी हिजाब प्रोटेस्ट को सपोर्ट

खूबसूरत बालों को कटवाकर उर्वशी रौतेला ने दिखाया अपना गुस्सा, एक्ट्रेस ने किया एंटी हिजाब प्रोटेस्ट को सपोर्ट

मुंबई। ईरान में हिजाब विरोधी आंदोलन चल रहा है। उस आंदोलन में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी शामिल हो चुकी हैं। अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ईरान में शुरू हुए हिजाब की लड़ाई में महिलाओं को अपना समर्थन देने के लिए आगे आई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ज़मीन पर बैठकर अपने बाल कटवा रही हैं।

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू सूट में नज़र आ रही हैं और वे ज़मीन ने पर उकड़ू होकर बैठी हैं। उर्वशी के सामने ही जमीन पर बैठा एक आदमी उनके बाल काटते हुए दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर उर्वशी की फोटो वायरल हो रही हैं।

बाल काटने वाली इन तस्वीरों के जरिए एक्ट्रेस अपना सपोर्ट ईरान में हुई महसा अमीनी की हत्या के विरोध में और उत्तराखंड की 19 वर्षीय लड़की अंकिता भंडारी को देना चाहती हैं।

शेयर की गई तस्वीरों में उर्वशी ने कैप्शन  लिखा, ”मैंने बाल काट दिए! ईरानी मोरल पुलिस द्वारा महसा अमिनी की गिरफ्तारी के बाद जिन ईरानियन महिलाओं और लड़कियों की इस प्रदर्शन के दौरान जान चली गई और उस उत्तराखंड की रहने वाली 19 साल की अंकिता भंडारी को अपना समर्थन देने के लिए मैंने अपने बालों को कटवा दिया है।