‘मिर्जापुर’ के ‘मुन्ना भैया’ दिव्येंदु की फिल्म ‘मेरे देश की धरती’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

‘मिर्जापुर’ के ‘मुन्ना भैया’ दिव्येंदु की फिल्म ‘मेरे देश की धरती’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

 मुंबई। श्रीकांत भासी के नेतृत्ववाले प्रतिष्ठित कार्निवल ग्रुप के अंतर्गत आने वाले कार्निवल मोशल पिक्चर्स ने हाल ही में ‘मेरे देश की धरती’ नामक फ़िल्म के निर्माण का ऐलान किया था। अब मिर्जापुर फेम एक्टर दिव्येंदु ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर अपने तमाम फैन्स को खुश कर दिया है। ‘मेरे देश की धरती’ देश के मौजूदा हालात पर बनी एक संजीदा किस्म की फिल्म है जिसे बड़े ही मजेदार अंदाज में और फिल्म के तमाम कलाकारों की सशक्त अदाकारी के माध्यम से पेश किया गया है। यह फ़िल्म जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 06 मई, 2022 को रिलीज़ होने जा रही है। इसमें दिव्येंदु के अलावा अनुप्रिया गोयंका और अनंत विधात और राजेश शर्मा भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

यह फ़िल्म एक ऐसे विषय पर बनी है जिसके बारे में अक्सर बात नहीं की जाती है और ना ही इसकी वजहों को तलाशने की कोशिश की जाती है।  फ़िल्म में शहरी और ग्रामीण जीवन के बीच की बढ़ती खाई और इस खाई में उलझकर रह गये आज के युवाओं की समस्याओं को दर्शाने की कोशिश की गयी है। दिव्येंदु और अनंत विधात एक अनूठे और मस्ती भरे सफ़र पर निकल पड़ते हैं, जिसके दौरान उनका सामना ऐसी वास्तविकताओं से होता है जिसके बारे में दोनों ने सोचा भी नहीं होता है।

 फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर आप आसानी से समझ जाएंगे कि आख़िरकार ये फ़िल्म आपका मनोरंजन करने के साथ-साथ किस तरह का अहम सामाजिक संदेश देने की कोशिश करती है।  उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म को बनाने से पहले किसानों की तमाम समस्याओं को अच्छी तरह से समझने की कोशिश की गयी है, जिसमें 30 साल में हासिल तमाम अनुभवों को शामिल किया गया है। ग़ौरतलब है कि कार्निवल ग्रुप पिछले 30 सालों से कृषि उत्पादों के व्यवसाय से भी जुड़ा हुआ है। इसी से हासिल अनुभवों को ‘मेरे देश की धरती’ में बड़े ही वास्तविक अंदाज़ में दर्शा‌ने की कोशिश और मुख्यधारा की फ़िल्म के ज़रिए भारत के भविष्य को बचाने व उसे संवारने की अपील की गयी है।