खुल जाएगा इन 4 राशियों का भाग्य, माता की कृपा से होगा अपार धन लाभ

खुल जाएगा इन 4 राशियों का भाग्य, माता की कृपा से होगा अपार धन लाभ

फीचर्स डेस्क। आज कार्तिक शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और मंगलवार का दिन है। अष्टमी तिथि आज रात 11 बजकर 4 मिनट तक रहेगी। आज दोपहर 1 बजकर 15 मिनट तक शूल योग और सूर्योदय से रात 11 बजकर 4 मिनट तक स्थायीजय योग रहेगा। आज का पूरा दिन पार करके देर रात 2 बजकर 53 मिनट तक श्रवण नक्षत्र रहेगा । इसके अलावा आज दुर्गाष्टमी व्रत और गोपाष्टमी व्रत है। जानते हैं कैसा रहेगा आपके लिए 1 नवंबर का दिन और किन उपायों से आप ये दिन बेहतर बना सकते हैं। साथ ही जानते हैं आपके लिए लकी नंबर और लकी रंग कौन सा होगा।

मिथुन राशि

आज आपका दिन एक सुनहरा पल लेकर आएगा। आपके व्यापार में इजाफा होगा,जिससे खुशी का माहौल रहेगा। आपके किसी मित्र से सहयोग मिलेगा। बेकरी का बिजनेस करने वालों की बिक्री में बढ़ोतरी होगी जिससे अधिक लाभ मिलेगा। शुभ काम की आज शुरुआत करेंगे। आपको रोगों से छुटकारा मिलेगा। प्रतियोगी छात्रों कों अच्छे रिजल्ट के लिए अपनी मेहनत को जारी रखने की जरूरत है, जिससे वह जल्दी ही सफल होंगे। 

 सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए नई खुशियां लाएगा। आपको स्वास्थ्य से लाभ मिलेगा। आपकी आँखों की समस्या के लिए आज किसी अच्छे डॉक्टर को दिखाए जिससे आपको कुछ अच्छा फील होगा। पूरी मेहनत से काम को करेंगे जिससे उसका परिणाम आपके पक्ष में आएगा। विद्यार्थियों का दिन आज व्यस्त रहेगा। आप को आज अधिक क्रोध से बचना होगा। दांपत्य जीवन में एक नया खुशी का पल आयेगा, आपको संतान का सुख मिलेगा। आपकी बातों से किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचे, इस बात का ख्याल रखें और सबसे अच्छे से बातचीत करें।

 तुला राशि

आज आप में एक नई उमंग और खुशी रहेगी। आप अपना नया व्यापार शुरु करेंगे, आप काम पूरे मन से करेंगे। कोई नया अनुभव आप को मिलेगा। मानसिक परेशानी का निवारण होगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपकी शोहरत और अधिक बढ़ेगी जिससे आपका सम्मान भी बढ़ेगा। आप किसी मित्र से सहयोग लेंगे। आज आपको विवाद से बचकर रहना चाहिए अन्यथा आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। रिश्तेदारों के घर आने से दिनभर का सेड्यूल बदल सकता है, घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा।

 मकर राशि

आज का दिन सुखमय रहेगा। आप में साहस बढ़ेगा और साहसपूर्ण काम करने में सक्षम रहेंगे। आपको गृह भूमि का लाभ मिलेगा। प्रभावशाली काम को करने का अवसर मिलेगा। जिन्दगी में कोई नया कदम उठाने का अवसर मिलेगा। धैर्य से काम करना होगा ,जिससे काम का पूरा रिजल्ट मिलेगा। अपनी कार्य कुशलता को बढ़ाने के लिए आप नयी तकनीकों का अपनाएंगे ,आपका काम अच्छा चलेगा। किसी नए मित्र के साथ किसी दूसरे शहर के नए स्थान पर जाने का मौका मिलेगा।