तेजस्वी बोले- एक माह के अंदर लायेंगे युवाओं के लिए बंपर नौकरियां

तेजस्वी बोले- एक माह के अंदर लायेंगे युवाओं के लिए बंपर नौकरियां

पटना। बिहार में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दावा किया कि एक महीने के अंदर बिहार के युवाओं को बंपर सरकारी नौकरी मिलेगी। इस संदर्भ में उनकी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात हो चुकी है। सीएम भी लोगों को रोजगार देने के मसले पर गंभीर हैं। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यह बात पद की शपथ ग्रहण करने के बाद तत्काल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही।

उन्होंने कहा कि रोजगार मुहैया कराने के लिए वह वचनबद्ध हैं। हमारी लड़ाई हमेशा बेरोजगारी के खिलाफ रही है। इसके लिए हमने सड़क से सदन तक संघर्ष किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार प्रदेश को तरक्की की ऊंचाइयों पर ले जायेगी।

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह समाज में तनाव पैदा करना चाहती थी। अब हमने उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया है। भाजपा जदयू और समाजवादी राजनीति को खत्म करना चाहती हैं। हम ऐसा नहीं होने देंगे।  बिहार ने जो यहां किया है, वह अब देश को करना चाहिए।

राजद नेता तेजस्वी ने कहा कि हमारी सरकार पूरे कार्यकाल भर चलेगी।  हमारा गठबंधन बेहद मजबूती से काम करेगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री गरीबों और युवाओं के दर्द को समझते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग बिकाऊ नहीं होते।  बिहार के लोग जो चाहते हैं, वह करते हैं। भाजपा के लोग हमेशा षड्यंत्र करते रहे हैं।