पीएम मोदी को तथागत रॉय ने दी सलाह, बोले- जनता को समझाएं कि ममता से कोई सेटिंग नहीं

पीएम मोदी को तथागत रॉय ने दी सलाह, बोले- जनता को समझाएं कि ममता से कोई सेटिंग नहीं

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस के नेता ममता बनर्जी आज दिल्ली दौरे पर हैं। उन्होंने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। हालांकि, इस मुलाकात से पहले ही पश्चिम बंगाल में भाजपा के पूर्व नेता रहे तथागत रॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक सलाह दे दी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिए सलाह में तथागत रॉय ने साफ तौर पर कहा था कि आपको जनता को यह समझाना होगा कि आपके और ममता बनर्जी के बीच किसी तरह की कोई सेटिंग नहीं है। आपको बता दें कि ममता बनर्जी की असली दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब वह खुद ही घिरी हुई हैं। दरअसल, बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर ममता के मंत्री रहे पार्थ चटर्जी फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं। 

दावा तो यह भी किया जा रहा है कि आने वाले दिनों में तृणमूल कांग्रेस के कई नेता भी इस लपेटे में आ सकते हैं। अपने ट्वीट में तथागत रॉय ने लिखा कि कोलकाता में सेटिंग को लेकर काफी चर्चा है। इसका अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी और ममता बनर्जी के बीच कोई सीक्रेट अंडरस्टैंडिंग हुई है। उन्होंने आगे लिखा किया ऐसा है तो क्या तृणमूल कांग्रेस के हत्यारे और चोर इसी तरह खुला घूमेंगे। इसलिए कृपया हम लोगों को यह भरोसा दिलाएं कि ऐसी कोई सेटिंग नहीं है। अपनी इस ट्वीट को तथागत रॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रधानमंत्री कार्यालय को भी टैग किया है। इससे पहले पश्चिम बंगाल के पूर्व भाजपा अध्यक्ष और वर्तमान में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने भी एक ट्वीट के जरिए केंद्र को आगाह किया था।

पने ट्वीट में दिलीप घोष ने लिखा था कि ममता ऐसी मुलाकातों का इस्तेमाल राजनीतिक संदेश देने के लिए करती हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि केंद्र सरकार को इस बात पर ध्यान देना चाहिए और ममता के झांसे में नहीं आना चाहिए। आपकों बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपने राज्य से संबंधित कई मुद्दों को उठाया, जिसमें जीएसटी बकाया और केंद्र द्वारा विभिन्न योजनाओं के तहत समय पर धन जारी करना शामिल है। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने करीब एक घंटे तक हुई बैठक की एक तस्वीर साझा की है।