टेस्टी बेक की फाउंडर श्वेता ने किया रक्षाबंधन स्पेशल सेशन का आयोजन

घर बैठी महिलाओं के अंदर की प्रतिभा को बाहर निकाल कर उनको बेकिंग के क्षेत्र में नया कदम रखने के लिए प्रेरित किया श्वेता ने। इस आयोजन की विजेता रही....

टेस्टी बेक की फाउंडर श्वेता ने किया रक्षाबंधन स्पेशल सेशन का आयोजन

फीचर्स डेस्क। रक्षाबंधन स्पेशल बेक सेशन का आयोजन श्वेता वज्जला राव द्वारा किया गया जो कि टेस्टी बेक की फाउंडर है। श्वेता ने एक सेशन का आयोजन किया जिसमें 25 पार्टिसिपेंट्स ने पार्ट लिया। और सभी पार्टिसिपेंट्स ने श्वेता के द्वारा बनाई हुई 5 रेसिपीज 1 कुकीज, 3 टाइप के मफिन्स,और एक जार केक बनाए। ये 5 रेसिपी सभी पार्टिसिपेंट्स ने डेढ़ घंटे में बनाई। जो कि बहुत काबिले तारीफ है। सभी पार्टिसिपेंट्स को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए इनाम और कंसोलेशन प्राइज दिए गए है। टेस्टी बेक की फाउंडर श्वेता ने बताया कि प्राइज और सर्टिफिकेट देने का मकसद इतना है कि लोग अपने टैलेंट को आगे बढ़ाए और कुछ नया सीखते रहे। श्वेता कहती है कि ये आयोजन स्पेशली उन महिलाओं के लिए है जो कि बाहर जाकर सीख नहीं सकती या उनको मौका नहीं मिल पाता। इसलिए श्वेता ने बेकिंग के बिगनर्स के लिए ये कांटेस्ट आयोजित किया। श्वेता बेकिंग के क्षेत्र में गवर्मेंट सर्टिफाइड एंटरप्रेन्योर है।और बेकिंग की ऑनलाइन व ऑफलाइन क्लास भी लेती है।


इन सब के अलावा श्वेता एक पेज भी चला रही है फेसबुक में जिसका नाम है टेस्टी बेक:एन ऑनलाइन बेकिंग स्कूल।
इस कांटेस्ट में सभी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। जिनका प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा उनके नाम इस तरह से है । फर्स्ट नंबर में है कमलजीत कौर, दूसरे नंबर में भावना वासन, तीसरे नंबर में अनुपमा चौधरी। सांत्वना पुरस्कार मिला है गायत्री भट्टेद, कविता गंगराडे,आशा शाह और रतिका आहूजा को।
आगे भी श्वेता ऐसे आयोजन करके होम शेफ और होम बेकर्स को आगे लाती रहे ये भी शुभकामना है।