शाहिद और मीरा बने शाहरुख-काजोल, 'DDLJ' के ट्रेन वाले सीन को किया रीक्रिएट

शाहिद और मीरा बने शाहरुख-काजोल, 'DDLJ' के ट्रेन वाले सीन को किया रीक्रिएट

मुंबई। बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एक सरप्राइज देकर सुर्खियों में छाए हैं। लंबे समय से दोनों की वेकेशन की तस्वीरें वायरल हो रही थीं, लेकिन इस बार ये रोमांटिक कपल हिंदी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी शाहरुख खान और काजोल एक आइकॉनिक सीन को रीक्रिएट करके तारीफें पा रहा है।

वायरल तस्वीर में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत अपने वेकेशन गोल पूरे करते दिख रहे हैं। इस महीने की शुरूआत में, शाहिद और मीरा अपने बच्चों मिशा और जैन के साथ स्विटजरलैंड गए थे। हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, मीरा ने वेकेशन  से दो तस्वीरें शेयर कीं, पहली में वह एक ट्रेन कोच के अंदर बैठी हैं। वहीं  दूसरी तस्वीर ने उनके फैंस को ज्यादा आकर्षित किया क्योंकि सेलिब्रिटी कपल ने शाहरुख खान और काजोल-स्टारर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के ट्रेन वाले सुपरहिट सीन को रीक्रिएट करके दिल जीता।

प्यार से सराबोर है तस्वीर

तस्वीर में शाहिद सफेद कपड़ों में हैं वहीं मीरा पति से मैचिंग करते हुए सफेद पैंट पहने हैं और उसके साथ पिंक टॉप पहने हुए हैं। इस फोटो में शाहिद ट्रेन के दरवाजे पर खड़े नजर आ रहे हैं, वहीं मीरा पहले से रुकी हुई ट्रेन को पकड़ने के लिए शाहिद की ओर अपना हाथ बढ़ाती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर ने उनके फैंस के अंदर एक गुदगुदी सी पैदा कर दी। मीरा के पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद, फैंस ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में झड़ी लगा दी। एक यूजर ने कमेंट किया, "दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे माई फेव कपल," जबकि दूसरे ने लिखा, "ओए राज और सिमरन 2.0"।