प्रियंका चोपड़ा ने सेलिब्रेट किया मां मधु का बर्थडे, शेयर की तीनों जनरेशन की फोटो

प्रियंका चोपड़ा ने सेलिब्रेट किया मां मधु का बर्थडे, शेयर की तीनों जनरेशन की फोटो

मुंबई। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा आज अपना 64 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मां मधु चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई देते हुए बेटी मालती मारिया जोनस की भी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में तीनों जनरेशन एक साथ नजर आ रही हैं। वहीं प्रियंका के पति निक ने भी एक खूबसूरत फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है।

प्रियंका ने शेयर की मालती के साथ फोटो

प्रियंका ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मां। आप हमेशा यूं ही हंसती रहें। लाइफ को लेकर आपकी एक्साइटमेंट और हर एक दिन के एक्सपीरिएंस को लेकर आप मुझे बहुत इंस्पायर करती हैं। आपका सोलो यूरोप टूर आपका बेस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन था, जो मैंने अब तक देखा। लव यू टू मून एंड बैक नानी।' फैंस से लेकर सेलेब्स तक फोटो पर कमेंट कर मधु को बर्थडे विश किया।

निक ने सास मधु चोपड़ा को किया विश

वहीं निक ने अपनी सास मधु चोपड़ा के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'मेरी इनक्रेडिबल मदर इन लॉ मधु चोपड़ा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।'

इस फोटो को देख ऐसा लग रहा है कि केवल प्रियंका ही नहीं बल्कि उनकी मां भी निक के सॉफ्टबॉल मैचों में चीयर करती हैं।

प्रियंका-निक ने 2018 में की थी शादी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से है। दोनों ने 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी।