सस्पेंस थ्रिलर फिल्म फॉरेंसिक में काम करेंगी प्राची देसाई  

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म फॉरेंसिक में काम करेंगी प्राची देसाई   

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई सस्पेंस थ्रिलर फिल्म फॉरेंसिक में काम करती नजर आयेंगी। प्राची देसाई फिल्म फिल्म फॉरेंसिक में काम करने जा रही हैं। फॉरेंसिक में विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे की अहम भूमिकायें है। विशाल फुरिया के निर्देशन में बन रही फिल्म फॉरेंसिक कथित तौर पर एक सस्पेंस थ्रिलर है।

प्राची देसाई ने कहा, “मैं इस थ्रिलर का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। विशाल के पास इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी दिलचस्प चीजें हैं। मैं एक ऐसी भूमिका निभाने जा रही हूं जिसका मैंने पहले कभी प्रयास नहीं किया है। यह रोमांचक है कि लेखक और निर्देशक ऐसा प्रोजेक्ट लिख रहे हैं जो इतने अनोखे हैं। मैंने हमेशा राधिका और विक्रांत के काम की तारीफ की है और मैं उनके साथ काम करके बहुत खुश हूं। इस फिल्म की कहानी का हिस्सा बनने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। मैं सेट पर आने और उनके साथ शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।”

विशाल फुरिया ने कहा, “मुझे खुशी है कि फिल्म के लिए प्राची हमारे साथ आ रही है। इस फिल्म में वो महत्वपूर्ण किरदार निभाती दिखाई देंगी। फिल्म उन्हें एक नई रोशनी दिखाई देगी। इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर मैं काफी खुश हूं। ”