ज्ञान विहार स्कूल में प्रीफेक्टोरियल काउंसिल का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया

हेड ब्वॉय रजत गेलानी व हेड गर्ल पूर्वी मल्होत्रा छात्र परिषद के पदाधिकारियों को व बाकी सदस्यों को शपथ ग्रहण करवाई....

ज्ञान विहार स्कूल में प्रीफेक्टोरियल काउंसिल का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया

जयपुर सिटी। मालवीय नगर, डी ब्लॉक स्थित ज्ञान विहार स्कूल में प्रीफेक्टोरियल काउंसिल का शपथ ग्रहण समारोह बहुत ही हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। इस अवसर पर सर्वप्रथम मां सरस्वती को पुष्प अर्पित कर प्रधानाचार्य राकेश उपाध्याय ने हेड ब्वॉय रजत गेलानी को डिप्टी हेडबॉय क्षितिज शांडिल्य को और वरिष्ठ शिक्षिका रेनू शब्दमुखर ने हेड गर्ल पूर्वी मल्होत्रा व डिप्टी हेडगर्ल प्रार्थना कुमारी ,सेशे व बैच पहनाए।

स्कूल गान के मधुर और प्रेरक गायन के साथ शुरू कार्यक्रम शुरू हुआ, जिसके बाद चारों हाउस द्वारा शानदार मार्च पास्ट किया गया। तत्पश्चात काउंसिल के शेष सदस्यों कलचरल सेक्रेटरी दिशा थावानी ,यश,व हर्षिता सेठी और स्पोट्र्स कैप्टन प्रणय चतुर्वेदी एवं अक्षिता को चारों हाउस सोक्रेट्स, गांधी ,बुद्धा,जोरस्टर के मास्टर्स के द्वारा सेशे  व बेच पहनाकर
उनके योग्य पदानुसार सेवाओं पर नियुक्त किया गया।

इस मौके पर प्रिंसिपल राकेश उपाध्याय ने  गठितकार्यकारिणी को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उन्हें उनकी जिम्मेदारी को एक प्रेरणात्मक कहानी के द्वारा समझाया। हेड ब्वॉय रजत गेलानी और पूर्वी सिंह ने ने छात्र परिषद के पदाधिकारियों को व बाकी सदस्यों को शपथ ग्रहण करवाई कि वे विद्यालय के प्रति अपनी निष्ठा बनाए रखेंगे।