BHU Entrance Exam के लिये GRAB Classes का नया बैच 5 मार्च से, आज ही करायें एडमीशन

BHU Entrance Exam के लिये GRAB Classes का नया बैच 5 मार्च से, आज ही करायें एडमीशन

वाराणसी सिटी । वाराणसी स्थित बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में बीएससी की इंट्रेस परीक्षा 2020 में आप अगर बैठने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिये ही है। इस वक्त आप इंट्रेस परीक्षा की तैयारी में पूरी तरह मशगूल होंगे और जीतोड़ मेहनत कर रहे होंगे। लेकिन, अपनी तैयारी को पूरी तरह से परखने, उसे व्यवस्थित करने व अपनी तैयारी को कंपलीट करने की चुनौती इस वक्त आपके सामने होगी। हम इस खबर में आपको वाराणसी में शुरू हो रहे BHU Entrance Exam के उन नये बैच व क्लासेज के बारे में बता रहे हैं, जहां आप पढ़कर और तैयारी कर आसानी के साथ BHU Entrance Exam पास कर सकेंगे और आपका एडमीशन बीएचयू की शानदार फैकेल्टी में हो सकेगा। 

यहां शुरू हो रहा है कोर्स 
वाराणसी के टॉप काचिंग संस्थानों में शुमार GRAB क्लासेज BHU Entrance Exam 2020 के लिेय नया बैच शुरू कर रहे हैं। यह बीएचयू बीएससी इंट्रेस एक्जाम क्रैस कोर्स है, यानी कम समय में संपूर्ण तैयारी करायी जायेगी और आपको इस परीक्षा को क्रैक करने योग्य बनाया जायेगा। नया बैच 5 मार्च से शुरू हो रहा है। चूंकि इस बैच में सीटों की संख्या सीमित रखी गयी है, इसलिये इस बैच में शामिल होने के लिये आप पहले ही अपना एडमीशन करा लें। 

पाठ्यक्रम और रणनीति 
बीएचयू बीएससी में प्रतिवर्ष जिन टॉपिक्स को प्रश्नों का रूप दिया जा रहा है, उन विषयों को संपूर्ण तरीके से हल कराने के साथ पूरे पाठ्यक्रम का अवलोकन परीक्षार्थियों को कराया जायेगा और वह कोर टॉपिक जिनसे हर बार प्रश्न पूछे जाते हैं, उनमें छात्रों को दक्षता दिलायी जायेगी। छात्रों को अधिक व फिजूल के कंटेंट से बचाकर क्या पढना है और क्या नहीं पढ़ना है, इसकी पूरी जानकारी दी जायेगी और साथ ही परीक्षा के माहौल् के साथ उन्हें अपनी तैयारी को परखने का मौका और सुविधा भी उपलब्ध होगी। 

  • महत्वपूर्ण जानकारी 
  • नया बैच — 5 मार्च 2020 
  • कोर्स का नाम — बीएससी इंट्रेस एक्जाम क्रैस कोर्स 

 

यहां करें संपर्क 
GRAB Classes
संस्थान का पता — सुंदरपुर वाराणसी, उत्तर प्रदेश 
संपर्क सूत्र — 7269906568, 9452981806