NEET PG Counselling 2022: राउंड 2 काउंसलिंग का फाइनल रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

NEET PG Counselling 2022: राउंड 2 काउंसलिंग का फाइनल रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

कॅरियर डेस्क। मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने 19 अक्टूबर को नीट पीजी 2022 काउंसलिंग राउंड 2 का फाइनल रिजल्ट (NEET PG Counselling 2022) घोषित कर दिया है। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट mcc.nic.in पर नीट पीजी 2022 राउंड 2 के फाइनल रिजल्ट को चेक कर सकते हैं। उम्मीदवारों को राउंड 2 का रिजल्ट चेक करने के लिए रोल नंबर और पासवर्ड सबमिट करना होगा। राउंड 2 काउंसलिंग फाइनल सीट अलॉटमेंट रिजल्ट के साथ, एमसीसी ने अलॉटेड संस्थानों में रिपोर्टिंग प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।

मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने 19 अक्टूबर को नीट पीजी 2022 काउंसलिंग राउंड 2 का फाइनल रिजल्ट (NEET PG Counselling 2022) घोषित कर दिया है।उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट mcc.nic.in पर नीट पीजी 2022 राउंड 2 के फाइनल रिजल्ट को चेक कर सकते हैं। उम्मीदवारों को राउंड 2 का रिजल्ट चेक करने के लिए रोल नंबर और पासवर्ड सबमिट करना होगा। राउंड 2 काउंसलिंग फाइनल सीट अलॉटमेंट रिजल्ट के साथ, एमसीसी ने अलॉटेड संस्थानों में रिपोर्टिंग प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।

उम्मीदवारों को वेरिफिकेशन और सीट कंफर्मेशन के लिए अलॉटेड केंद्र पर एमसीसी की वेबसाइट से डाउनलोड किया गया आवंटन पत्र, ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स और डॉक्यूमेंट्स की सेल्फ अटेस्टेड फोटोकॉपी ले जानी होगी। NEET PG राउंड 3 काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन 31 अक्टूबर से 4 नवंबर, 2022 के बीच होंगे।

NEET PG Counselling 2022 Round 2 Final Result ऐसे करें चेक

- सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट mcc.nic.in पर जाएं।
- इसके बाद वेबसाइट पर दिए गए PG Medical Counselling के लिंक पर क्लिक करें।
- अब FINAL RESULT FOR ROUND-2 MD MS PG 2022 के लिंक पर क्लिक करें।
- रिजल्ट स्क्रीन पर आ जाएगा।
- अब इसमें अपना रैंक चेक कर लें।