Murder: एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से फिर दहला प्रयागराज

प्रयागराज के थरवई थाना क्षेत्र स्थित खेवराजपुर गांव में अज्ञात बदमाशों ने एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है...

Murder: एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से फिर दहला प्रयागराज

प्रयागराज। प्रयागराज में लगातार एक के बाद एक सामूहिक हत्याओं की खबर सामने आ रही हैं, जोकि पुलिस-प्रशासन की मुस्तैदी पर एक बड़ा सवालिया निशान खड़ा करती हैं। ताजा मामला जिले के थरवई थाना क्षेत्र स्थित खेवराजपुर गांव का है, जहां अज्ञात बदमाशों ने एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल, शनिवार सुबह थरवई थाना क्षेत्र अंतर्गत खेवराजपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। एसपी गंगा पार क्षेत्राधिकारी समेत भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही घटना की सूचना जिलाधिकारी संजय खत्री और एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार को भी दे दी गई है। कुछ ही देर में जिलाधिकारी प्रयागराज संजय खत्री और एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार मौके पर पहुंच सकते हैं।  वहीं दूसरी ओर घटना की जांच के लिए स्निफर डॉग और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।