Mother's Day Special : कोरोना को नहीं डालने देंगे रंग में भंग, मनाइये मदर्स डे इन आइडियाज के संग

स्पेशल डेज एक मौका होते हैं स्पेशल मोमेंट्स क्रिएट करने के लिए तो इनको हाथ से क्यों जाने दें। लॉक डाउन में भी आप आप अपनी माँ को स्पेशल फील करा सकती है इन यूनिक आइडियाज के साथ ,जानने के लिए पढ़े पूरा आर्टिकल

Mother's Day Special : कोरोना को नहीं डालने देंगे रंग में भंग, मनाइये मदर्स डे इन आइडियाज के संग

फीचर्स डेस्क।  कोरोना की घातक सेकंड वेव के चलते सब कुछ ऑलमोस्ट लॉक डाउन है। माँ ना तो आप को बहार जाने देगी और बाहर से कुछ लाने क्योंकि एक माँ ही तो है जिसको है, आप की आप से भी ज्यादा चिंता है। तो टेंशन नॉट फोकस हर लाइफ है ना, ऐसे में भी हम आप का मदर्स डे सेलेब्रेशन्स फीका नहीं पड़ने देंगे। आप के लिए लाये हैं कुछ शानदार बेहद आसान टिप्स एंड ट्रिक्स जिससे आप 2021 मदर्स डे को अपनी माँ के लिए मेमोरेबल बना पाएंगी। 

मां के फोटोज़ के साथ शॉर्ट वीडियो

माँ हमारे हर मोमेंट को स्पेशल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ती।  हर बार सोशल मीडिया पर वो आप की बर्थडे पर आप की फोटोस का वीडियो बना कर डालती है।  इस बार आप ये उसके लिए कीजिये माँ और अपनी कुछ कैंडिड पिक्चरस निकालिये उनको compile  कर एक एक प्यार सा वीडियो बनाइये चाहे तो एन्ड में अपना एक छोटा सा वीडियो ऐड कीजिये जिसमे माँ को आप अपनी फीलिंग्स के बारे में बताये। आप बैकग्रॉउंड में कोई सांग भी लगा सकती है जो माँ को पसंद हो या आप उनको डेडिकेट करना चाहे। यकीन मानिये आप की mommy ये वीडियो बड़े फक्र के साथ अपनी सभी फ्रेंड्स और सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर करेंगी।  

माँ के लिए फुल डे हॉलिडे

मई को संडे भी है सब लोग घर पर ही है तो इस मदर्स डे आप सब घर वाले मिल कर मम्मी को 1 दिन की छुट्टी दें।  उनके हिस्से का सब काम करे , साफ़ सफाई , खाना बनाना , डस्टिंग , कपडे धुलना आदि आपस में बाट लें।  इसमें पापा और बाकि भाई बहनो की भो मदद लें।  बेड पर ही ब्रेकफास्ट सर्व करें दिन भर माँ को पैंपर करें , उनके मनपसद की खाने की चीज़े बनाये। वो इस मदर्स डे को भूल नहीं पाएंगी।  

होम स्पा भी है अच्छा आईडिया

अब मम्मी को आज काम तो करना नहीं तो वो बोर होंगी।  इसलिए अपनी मां को रिलैक्स करने के लिए आप उनके लिए होम स्पा अरेंज कर सकते हैं। आप अपने वॉशरूम को रॉयल लुक देकर स्पेशल फील करा सकते हैं। अच्छी खुशबू वाली धूपबत्ती जलाएं, या एयर फ्रेशनर का इस्तेमाल कर वॉशरूम को महकाएं। स्पा रिलेटेड प्रोडक्ट वॉशरूम में सजाएं। कुछ कैंडल जलाकर रखें और उनको अपनी कंपनी एन्जॉय करने दें। होम स्पा उनके लिए एक रिफ्रेशिंग Mothers Day Gift होगा।

केक कटिंग एंड डिनर

अपने घर की बालकोनी या गार्डन में एक टेबल डेकोरेट करें कुछ लाइट्स आदि भी लगा लें। इजी सा कोई सिंपल केक बनाये उस पर आई लव यू माँ लिखे और सब मिल कर काटें और फिर वही कैंडल लाइट में फॅमिली टाइम स्पेंट करते हुए डिनर करें।  यक़ीनन ये दिन सिर्फ माँ ही नहीं आप सभी के लिए यादगार हो जायेगा।  

लॉक डाउन आपको कोरोना महामारी से सुरक्षित रहने के मकसद से किया गया है। यह आपको खुशियां से दूर रहने की वजह नहीं बन सकता। थोड़ा सी चाहत और उत्साह से आप इस मदर्स डे अपनी मां को स्पेशल फील करा सकते हैं इन आइडियाज के साथ।