लखनऊ के एक होटल में भीषण आग, 2 लोगों की मौत की खबर, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

लखनऊ के एक होटल में भीषण आग, 2 लोगों की मौत की खबर, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

लखनऊ। हजरतगंज इलाके के एक होटल में आग लग गई है। आग होटल के कई कमरों में फैली है, जिसकी वजह से होटल में धुआं फैला हुआ है। बताया जा रहा है कि होटल में कई लोग फंसे हुए हैं। आग बुझाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाडियां मौजूद हैं। इस आग की वजह से 2 लोगों की मौत की खबर है और कई घायल हैं। 

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, आग लखनऊ के हजरतगंज इलाके के होटल लेवाना में लगी है। फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं लगा है। मौके पर दमकल कर्मी लोगों को होटल से बाहर निकालने में जुटे हैं। होटल की खिड़कियों के शीशे को तोड़कर लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। आग में झुलसे लोगों को अस्पताल पहुंचाने के लिए लगातार कई एंबुलेंस होटल पहुंच रही हैं।

बताया जा रहा है कि सुबह पौने आठ के करीब होटल में धुंआ निकलता दिखा। अलार्म बजने पर लोगों को इसकी जानकारी हुई। आग होटल की तीसरी मंजिल पर लगी और देखते ही देखते पूरे होटल में फैल गई। जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर फायर ब्रिगेड की करीब आधा दर्जन गाड़ियां पहुंची हैं और फायर ब्र‍िगेड के जवान खिड़कियों से होटल में घुसकर लोगों को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं।