National Nutrition Week Season -2 में आज शेफ बलिंदर से सीखिए वीगन ,ग्लूटेन फ्री स्वीट डिश

ये स्वीट भी है और इसमें शुगर भी नहीं... है ना मज़ेदार! वीगन और ग्लूटेन फ्री डाइट हेल्दी जीवन जीने का आसान तरीका है और कई लोग इसको अपनाना चाहते हैं। अगर आप भी ऐसा ही कुछ मन बना रहे हैं तो आज का सेशन आपके लिए ही है। ये सेशन शाम 5 बजे के फेसबुक पेज पर टेलीकास्ट होगा जिस से आप इस लिंक www.facebook.com/nutricoutureindia के द्वारा जुड़ सकते हैं....

National Nutrition Week Season -2  में आज शेफ बलिंदर से सीखिए वीगन ,ग्लूटेन फ्री स्वीट डिश

फीचर्स डेस्क। स्वाद और सेहत का चोली दामन का साथ है। जैसा खाओगे अन्न वैसा होगा तन ये बचपन से सुनते आये हैं पर बात जब हेल्दी खाने की आती है तो लगता है कि वो बोरिंग और टेस्टलेस होने वाला है। इसी मिथ को तोड़ने के लिए आज Nutri Couture द्वारा आयोजित नेशनल नुट्रिशन वीक -2 में फेमस शेफ बलिंदर सिंह आप से हेल्दी और टेस्टी रेसिपीज शेयर करेंगे और वो भी लाइव। ये सेशन 3 सितम्बर शाम 5 बजे के फेसबुक पेज पर टेलीकास्ट होगा जिस से आप इस लिंक www.facebook.com/nutricoutureindia के द्वारा जुड़ सकते हैं।

इस हेल्दी कुकिंग लाइव सीरीज का टाइटल है " Meals That Heals " यानी भोजन जो आप को स्वस्थ बनाता है। आज के सेशन में शेफ बलिंदर एक वीगन और ग्लूटेन फ्री रेसिपी शेयर करने वाले हैं। जो है हेल्दी नो बेक बार्स। ये स्वीट भी है और इसमें शुगर भी नहीं... है ना मज़ेदार! वीगन और ग्लूटेन फ्री डाइट हेल्दी जीवन जीने का आसान तरीका है और कई लोग इसको अपनाना चाहते हैं। अगर आप भी ऐसा ही कुछ मन बना रहे हैं तो आज का सेशन आपके लिए ही है। शेफ बलिंदर से आप कुकिंग रिलेटेड क्वेरीज भी पूछ सकते हैं।

 इवेंट की ऑर्गनाइज़र और Nutri Couture की फाउंडर डायटीशियन श्रुति भार्गव ने बताया कि लाइव से दौरान ही कांटेस्ट भी आयोजित किया जा रहा है। जिसमे सभी दर्शकों के पास मौका होगा ढेरो इनाम जीतने का तो आप सभी ज्यादा से ज्यादा तादाद में लाइव सेशन से जुड़े। इस इवेंट का स्पोंसर बोर्गेस और नोटरी बड फूड्स हैं साथ ही मीडिया पार्टनर के रूप में साथ है focus24news।

Nutri Couture एक हेल्थ एंड वेलनेस कंपनी है। जो हेल्थी स्नैक्स में डील करती है। इनके प्रोडक्ट्स आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं।  सभी उत्पाद बहुत की कम दामों में सेहत और स्वाद से भरपूर हैं। हर स्पेशल फेस्टिवल पर Nutri Couture के हेल्थी गिफ्ट हैंपर्स भी अवेलेबल होते हैं। आप इन्हे अपने लव्डवन को गिफ्ट कर सकते हैं।