मासूम बच्ची को गोद में लिए युवक को पीटने वाले कोतवाल निलंबित  

मासूम बच्ची को गोद में लिए युवक को पीटने वाले कोतवाल निलंबित   

कानपुर। कानपुर देहात की कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के जिला अस्पताल अकबरपुर में हुये बबाल और मारपीट के मामले की कानपुर रेंज के आई जी प्रशान्त कुमार ने जांच पड़ताल की और जिला अस्पताल के कर्मचारियों से गहनता से पूछताछ की। वही ओपीडी में आये ग्रामीण क्षेत्र के मरीजो और उनके परिजनों से भी हालचाल पूछे साथ ही आईजी ने पुलिस लाइन के सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मासूम बच्ची के साथ युवक की अकबरपुर कोतवाल विनोद कुमार मिश्रा ने जमकर पीटा जो गलत और गैर कानूनी हैं।

कोतवाल को किया गया निलंबित

वीडियो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान आया है जिसमे कोतवाल को निलंबित कर दिया गया है और कोतवाल के द्वारा पिटाई किये जाने एवं ओपीडी बन्द किया जाना साथ ही पुलिस पर हमला करने के पूरे प्रकरण की गहनता से जांच की जा रही हैं। जो भी घटना दोषी पाया जाएगा कार्यवाही की जाएगी।

ओपीडी खुलवाने के लिए हुआ था ववाल

पुलिस लाइन के सभागार में मौजूद आईजी प्रशांत कुमार में मीडिया को बताया कि जिला अस्पताल के पास मेडिकल कालेज बन रहा है। कार्य के दौरान धूल मिट्टी को लेकर आरोपी रजनीश कुमार ने अपने साथियो के साथ ओपीडी का गेट बंद करवा दिया जिससे ओपीडी प्रभावित हो गई। जिसमें पुलिस को बुलाया गया और पुलिस ने ओपीडी खुलवाने के लिए पुलिस और उपद्रवियों के बीच ववाल हो गया। जिसमें कोतवाल ने मारपीट शुरू कर दी जो गलत हैं।