Nutri Couture के नेशनल नुट्रिशन वीक सीजन -2 में आज जाने अपनी स्किन और हेयर समस्याओं का समाधान

इवेंट की ऑर्गनाइज़र और Nutri Couture की फाउंडर डायटीशियन श्रुति भार्गव ने बताया की लाइव सेशन को और भी इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए लाइव से दौरान ही कांटेस्ट आयोजित किया जा रहा है। जिसमे सभी दर्शकों के पास मौका होगा ढेरो इनाम जीतने का......

Nutri Couture के नेशनल नुट्रिशन वीक सीजन -2 में आज जाने अपनी स्किन और हेयर समस्याओं का समाधान

फीचर्स डेस्क। Nutri Couture द्वारा आयोजित नेशनल नुट्रिशन वीक सीजन -2 में आज आप सब रूबरू होंगे जाने माने डर्मेटोलॉजिस्ट डॉ अमन शर्मा से। आज का टॉपिक है "सीक्रेट्स तो मेन्टेन हेल्थी  स्किन एंड रेडूस  हेयर फॉल '।  डॉ अमन शाम पांच बजे Nutri Couture के फेसबुक पेज पर लाइव होंगे। आप डॉक्टर से अपनी समस्याओं के बारे में सवाल भी पूछ सकते हैं। आज का टॉपिक बहुत ही रिलेवेंट है क्योंकि हम सभी कही ना कही स्किन और हेयर इश्यूज से जूझ रहे हैं। तो देखना ना भूले शाम 5 बजे के फेसबुक पेज www.facebook.com/nutricoutureindia पर।

इवेंट की ऑर्गनाइज़र और Nutri Couture की फाउंडर डायटीशियन श्रुति भार्गव ने बताया की लाइव सेशन को और भी इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए लाइव से दौरान ही कांटेस्ट आयोजित किया जा रहा है। जिसमे सभी दर्शकों के पास मौका होगा ढेरो इनाम जीतने का तो आप सभी ज्यादा से ज्यादा तादाद में लाइव सेशन से जुड़े। इस इवेंट का स्पोंसर है बोर्गेस और मीडिया पार्टनर   focus24news है।

 आप को बताते चले कि Nutri Couture एक हेल्थ एंड वेलनेस कंपनी है। जो हेल्थी स्नैक्स में डील करती है।  इनके प्रोडक्ट्स आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं।  सभी उत्पाद बहुत की कम दामों में सेहत और स्वाद से भरपूर हैं। हर स्पेशल फेस्टिवल पर Nutri Couture के हेल्थी गिफ्ट हैंपर्स भी अवेलेबल होते हैं।प इन्हे अपने लव्डवन को गिफ्ट कर सकते हैं।